scriptबाल बाल बचे चिराग पासवान, Helicopter होने वाला था Crash | Lok Sabha Elections 2024: Chirag Paswan narrowly escaped, helicopter was about to crash | Patrika News
राष्ट्रीय

बाल बाल बचे चिराग पासवान, Helicopter होने वाला था Crash

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में शुक्रवार को चिराग पासवान का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त (Helicopter Crash ) होते होते बच गया।

कटिहारMay 09, 2024 / 08:51 pm

Anand Mani Tripathi

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के लोकसभा क्षेत्र ​उजियारपुर में चिराग पासवान का हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बाल बाल बच गया। लोजपा (रामविलास) प्रमुख पासवान मोहिउद्दीनगर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे कि उनका हेलीकॉप्टर हेलीपैड से ही नीचे उतर गया। हेलीकॉप्टर के पहिए जमीन में धंस गए। गनीमत यह रही कि पायलट ने स्थिति नियंत्रण में कर ली अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। इस हादसे के बाद भी चिराग पासवान ने जनसभा को संबोधित किया। गौरतलब है कि इससे पहले बेगूसराय में अमित शाह हेलीकॉप्टर भी हादसे का शिकार होते बचा था।
ईटों पर बना था हेलीपैड
उजियारपुर से मिल रही जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड ईंटों से बनाया गया था। इसके चारों तरफ मिटटी थी जो कि बारिश कारण सूखी नहीं थी। हेलीकॉप्टर जब हेलीपैड पर लैंड किया तो उसका पहिया पैड से नीचे खसक गया और धंस गया। इसके कारण कोई हादसा नहीं हुआ। चिराग पासवान के कार्यालय घटनाक्रम की तस्वीर जारी की है।

Hindi News/ National News / बाल बाल बचे चिराग पासवान, Helicopter होने वाला था Crash

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो