scriptहमले में जख्मी महिला की मौत, तीन हमलावर गिरफ्तार | Death of woman in rajkot | Patrika News
अहमदाबाद

हमले में जख्मी महिला की मौत, तीन हमलावर गिरफ्तार

Death, Woman, Rajkot, Attack, Murder, Arrest

अहमदाबादDec 05, 2019 / 10:40 pm

Gyan Prakash Sharma

हमले में जख्मी महिला की मौत, तीन हमलावर गिरफ्तार

हमले में जख्मी महिला की मौत, तीन हमलावर गिरफ्तार

राजकोट. शहर के पोपटपरा में बुधवार को हुए हमले में जख्मी महिला की मौत होने से मामला हत्या में परिवर्तित हो गया। इस संबंध में पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोपटपरा निवासी महिला व उसके पुत्र पर गुरुवार को हमला किया गया, जिसमें दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान उपचार के दौरान महिला की गुरुवार सुबह मौत हो गई, जबकि पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है।
सूचना मिलने पर प्रद्युमननगर पुलिस थाने के निरीक्षक वी. एस. वणजारा सहित टीम सिविल अस्पताल पहुंची और मृतका के पुत्र की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अन्य चार हमलावरों के नाम भी सामने आए हैं। प्रारंभिक जांच के अनुसार रंजिश के कारण हमला किया गया।
युवक का शव मिला, सात जनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज


राजकोट. मोरबी के निकट रफालेश्वर व जोधपुर गांव के निकट जीआईडीसी में बुधवार को एक युवक का शव मिला। प्रारंभिक जांच में चोर समझकर पीटने के मौत होने का मामला सामने आने से मोरबी तहसील पुलिस ने सात जनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।
मोरबी तहसील पुलिस सूत्रों के अनुसार रफालेश्वर-जोधपुर गांव के निकट एक युवक का शव बुधवार को मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। शव पर मारपीट के निशान मिले थे, जिससे हत्या की आशंका थी। प्रारंभिक जांच में चोर की आशंका में युवक को बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

Home / Ahmedabad / हमले में जख्मी महिला की मौत, तीन हमलावर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो