scriptगौ तस्करी, गौहत्या के आरोपियों पर गुजसीटोक की मांग | Demand of Gujctok for cow smuggling, cow slaughter accused | Patrika News
अहमदाबाद

गौ तस्करी, गौहत्या के आरोपियों पर गुजसीटोक की मांग

सांसद के आश्वासन पर आमरण उपवास समाप्त

अहमदाबादApr 15, 2021 / 12:05 am

Rajesh Bhatnagar

गौ तस्करी, गौहत्या के आरोपियों पर गुजसीटोक की मांग

गौ तस्करी, गौहत्या के आरोपियों पर गुजसीटोक की मांग

वेरावल. गौ तस्करी व गौहत्या के आरोपियों पर गुजसीटोक के तहत कार्रवाई की मांग को लेकर 12 दिन से आमरण उपवास पर बैठे हिन्दू युवा संगठन की वेरावल इकाई के अध्यक्ष ने सांसद राजेश चुडासमा की ओर से दिए गए आश्वासन के बाद आमरण उपवास समाप्त कर दिया।
सूत्रों के अनुसार हिन्दू युवा संगठन की वेरावल इकाई के अध्यक्ष जतिन बापु ने मांगों को लेकर वेरावल स्थित हनुमान मंदिर में 12 दिन पहले आमरण उपवास शुरू किया। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुवीरसिंह जाडेजा ने चेतावनी दी थी कि मांग पूरी नहीं होने पर गुजरात के संगठन कार्यकर्ता वेरावल पहुंचकर आंदोलन में शामिल होंगे। कई अन्य संस्थाओं ने भी समर्थन किया था।
इसके बाद सांसद राजेश चुडासमा ने मौके पर पहुंचकर सरकार तक मांग पहुंचाने, तकनीकी बातों के संबंध में पत्र लिखने और उचित कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुवीरसिंह जाडेजा की मौजूदगी में अश्वासन पर जतिन बापु े आमरण उपवास समाप्त कर दिया। भाजपा के प्रदेश मंत्री जवेरीभाई ठकरार, जिलाध्यक्ष मानसिंह परमार, शहर अध्यक्ष देवाभाई धारेचा आदि मौजूद थे।

Home / Ahmedabad / गौ तस्करी, गौहत्या के आरोपियों पर गुजसीटोक की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो