Ahmedabad news : ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Ahmedabad news : ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
Ahmedabad news : ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Gyan Prakash Sharma | Updated: 19 Sep 2019, 10:54:04 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

मुम्बई-दिल्ली हाईवे पर ओवरब्रिज बनाने की मांग, मांग पूरी नहीं हुई तो आंदोलन करने की चेतावनी, Ahmedabad news, Gujrat news

शामलाजी. मुम्बई-दिल्ली नेशनल हाईवे (Mumbai-Delhi highway) पर शामलाजी के निकट ओवरब्रिज ( Overbridge) की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार को चक्काजाम किया। साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। रंगपुर ग्रामीणों का आरोप है हाईवे को सिक्स लेन किए जाने का कार्य जारी है। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव का प्राथमिक स्कूल हाईवे के सामने की तरफ है। ऐसे में हाईवे पार करते समय दुर्घटना का खतरा रहता है। एक सप्ताह पूर्व ग्रामीणों ने अरवल्ली कलक्टर को लिखित में ज्ञापन देते हुए हाईवे पर गांव के निकट ओवरब्रिज बनाने की मांग की थी, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। ऐसे में ग्रामीणों ने गुरुवार को चक्काजाम करते हुए प्रदर्शन किया।


बालकों से लेकर पशुपालक, किसान व स्थानीय लोगों ने सड़क पर बैठकर रामधुन की। समस्या का हल नहीं निकलने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी। दूसरी ओर, चक्काजाम के चलते मार्ग पर करीब आठ किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned