scriptAhmedabad: डिस्कवरी राइड टूटने से 2 लोगों की मौत का मामला: छह आरोपी दो दिनों के रिमाण्ड पर | Discovery ride death issue: Accused sent to 2 days remand | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad: डिस्कवरी राइड टूटने से 2 लोगों की मौत का मामला: छह आरोपी दो दिनों के रिमाण्ड पर

-मणिनगर पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया था

अहमदाबादJul 19, 2019 / 04:04 pm

Uday Kumar Patel

J P Nadda, BJP, Gujarat

डिस्कवरी राइड टूटने से 2 लोगों की मौत का मामला: छह आरोपी दो दिनों के रिमाण्ड पर

अहमदाबाद. शहर के कांकरिया बाल वाटिका स्थित एम्युजमेंट पार्क-2 में रविवार को डिस्कवरी राइड टूटने के चलते 2 लोगों की मौत के मामले में स्थानीय अदालत ने गिरफ्तार छह आरोपियों को दो दिनों के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंपा। मणिनगर पुलिस ने इन आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को अदालत में पेश किया। पुलिस की ओर से सभी आरोपियों से पूछताछ के लिए दस दिनों के रिमाण्ड की मांग की गई थी, लेकिन अदालत ने सभी पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद 18 जुलाई तक रिमाण्ड सौंपी। पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।
कांकरिया लेक फ्रंट के असिस्टेंट मैनेजर चिराग पटेल ने मणिनगर थाने में एम्युज़मेंट पार्क-2 में डिस्कवरी राइड चलाने वाली कंपनी के संचालक, मैनेजर, ऑपरेटर, हेल्पर सहित 6 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि डिस्कवरी राइड की देखरेख, मरम्मत में लापरवाही बरतने के चलते और राइड के कमजोर होने के चलते राइड टूटने के कारण यह हादसा हुआ जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 29 जख्मी हुए।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad: डिस्कवरी राइड टूटने से 2 लोगों की मौत का मामला: छह आरोपी दो दिनों के रिमाण्ड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो