scriptahmedabad : मंदिर से दान पेटी चोरी, मकान से सामान गायब | Donation box stolen from temple, goods missing from house | Patrika News
अहमदाबाद

ahmedabad : मंदिर से दान पेटी चोरी, मकान से सामान गायब

कच्छ जिले में

अहमदाबादOct 22, 2020 / 12:12 am

Rajesh Bhatnagar

ahmedabad : मंदिर से दान पेटी चोरी, मकान से सामान गायब

ahmedabad : मंदिर से दान पेटी चोरी, मकान से सामान गायब

गांधीधाम. कच्छ जिले में एक मंदिर से दान पेटी, एक मकान से सामान व सडक़ से बाइक चोरी होने के अलग-अलग मामले थानों में दर्ज किए गए हैं।
सूत्रों के अनुसार भुज में सरपट नाका के बाहर जोगीवास में स्थित हनुमान मंदिर से दान पेटी चोरी हो गई। दान पेटी में करीब चार हजार रुपए थे, वह भी चोरी हो गए। विनोद जोगी ने भुज ए डिविजन थाने में मामला दर्ज करवाया है।
गांधीधाम के भारत नगर स्थित एक मकान के दरवाजे का नकुचा तोडक़र भीतर प्रवेश कर अज्ञात व्यक्ति अलमारी से 10 हजार 800 रुपए के चांदी के जेवर व ड्रेसिंग टेबल की दराज से 25 हजार रुपए नकद, एटीएम कार्ड, आरसी बुक, ड्राइविंग लाइसेंस चुरा ले गया। मकान मालिक कंप्यूटर व्यवसाय करने वाले जितेन्द्र मारू ने गांधीधाम ए डिविजन थाने में मामला दर्ज करवाया है।
भुज शहर में अस्पताल रोड पर एक बैंक के समीप सडक़ पर खड़ी बाइक अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। भुज में नवी लोटस कॉलोनी निवासी सागर खेरालिया ने उसकी बाइक चोरी होने के संबंध में भुज शहर बी डिविजन थाने में मामला दर्ज करवाया है। थाने में मामला दर्ज कर सहायक उप निरीक्षक यशवंतदान गढवी ने जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो