scriptकार पलटने से चालक की मौत | Driver died due to car overturn | Patrika News
अहमदाबाद

कार पलटने से चालक की मौत

कच्छ जिले की रापर तहसील के माखेल गांव व माखेल टोल नाके के बीच

अहमदाबादApr 14, 2019 / 11:09 pm

Rajesh Bhatnagar

accident

कार पलटने से चालक की मौत

गांधीधाम. कच्छ जिले की रापर तहसील के माखेल गांव व माखेल टोल नाके के बीच कार पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार अंजार में गायत्री नगर निवासी व वालंद समाज के अध्यक्ष नारण धनजी भट्टी अपने मूल गांव में देवस्थान के दर्शन कर कार से पुन: अंजार जा रहा थे।
शनिवार अपराह्न में रापर तहसील के माखेल गांव व माखेल टोल नाके के बीच स्टीयरिंग से नियंत्रण खोने के कारण कार तीन गुलाटी खाकर पलट गई। कार चालक व वालंद समाज के अध्यक्ष नारण भट्टी की मौके पर मौत हो गई।
कार में सवार नारण की पत्नी धनगौरी नारण भट्टी के अलावा जमना दुदा भट्टी, राजेश दुदा भट्टी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अंजार में सरदार नगर सोसायटी निवासी राजेश दुदा भट्टी ने मृतक कार चालक के विरुद्ध आडेसर थाने में मामला दर्ज करवाया। हैड कांस्टेबल डुंगर गोस्वामी ने जांच शुरू की है।
ट्रक की टक्कर से टेम्पो पलटा, 20 यात्री घायल
कच्छ जिले में रापर तहसील में वांघ-कानमेर मार्ग पर ट्रक की टक्कर से टेम्पो पलटने से 20 यात्री घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार को चैत्री आठम पर देवस्थान में दर्शन करने निकला आणंद का परिवार हादसे का शिकार हुआ। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया। आडेसर थाने में सूचनार्थ दर्ज किया गया है।
एसटी बस के कांच फोड़े
कच्छ जिले में रापर-सुखपर मार्ग की एसटी बस पर रात्रि विश्राम के दौरान सुखपर में पत्थर मारकर कांच फोड़ दिए गए। चालक अशोक रतिलाल पाठक ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला थाने मेेें मामला दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो