scriptडूप्लीकेट गुटखे की कंपनी में 70 करोड़ की जीएसटी चोरी पकड़ी | Duplicate gutkhe company holds 70 crore GST piracy | Patrika News

डूप्लीकेट गुटखे की कंपनी में 70 करोड़ की जीएसटी चोरी पकड़ी

locationअहमदाबादPublished: Jan 17, 2019 11:34:00 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

अंतरराज्यीय नेटवर्क का पर्दाफाश

gst

डूप्लीकेट गुटखे की कंपनी में 70 करोड़ की जीएसटी चोरी पकड़ी

वडोदरा. सेंट्रल जीएसटी विभाग के स्थानीय कार्यालय की टीम ने पंचमहाल जिले की हालोल जीआईडीसी के फेज-3 में सर्च ऑपरेशन के दौरान डूप्लीकेट गुटखे की कंपनी में 70 करोड़ रुपए की जीएसटी चोरी पकड़ी। टीम ने अंतरराज्यीय नेटवर्क का पर्दाफाश किया है।
सेेंट्रल जीएसटी के वडोदरा कार्यालय के विंग 2 की अतिरिक्त आयुक्त मनीषा सक्सेना के निर्देशन में सेेंट्रल जीएसटी के वडोदरा कार्यालय के विंग 2 के उपायुक्त वैभवसिंह चौहान व टीम ने हालोल जीआईडीसी के फेज-3 में बुधवार रात को छापा मारा। वहां अंतरराज्यीय नेटवर्क वाली गुटखा/पान मसाला की मैन्युफेक्चरिंग व सप्लाई के नेटवर्क का पर्दाफाश किया गया।
मौके से गैर-कानूनी व प्रतिबंधित अलग-अलग ब्रांड के गुटखे के पाऊच पकड़े। इनसे करीब 70 करोड़ रुपए की जीएसटी चोरी पकड़ी गई। राजस्थान व मध्य प्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश तक कंपनी का नेटवर्क फैला हुआ है। हिट एंड रन आधार पर कार्रवाई की गई। मौके से गुटखा बनाने की मशीनें, उपयोगी सामान, दस्तावेज, वाहन जब्त किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो