scriptAhmedabad News रोजगार मेले में 1260 को मिले नौकरी के ऑफर | Employment, Fair, Ahmedabad, Job, youth, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News रोजगार मेले में 1260 को मिले नौकरी के ऑफर

Employment, Fair, Ahmedabad, Job, youth, Gujarat शाहीबाग में आयोजित मेले में 18९५ ने दिए थे साक्षात्कार
 

अहमदाबादJan 12, 2020 / 10:26 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad News रोजगार मेले में 1260 को मिले नौकरी के ऑफर

Ahmedabad News रोजगार मेले में 1260 को मिले नौकरी के ऑफर

अहमदाबाद. युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के लिए श्रम एवं रोजगार विभाग के अहमदाबाद कार्यालय की ओर से हाल ही में शाहीबाग में गिरधरनगर ब्रिज के पास स्थित बहुमंजिला इमारत में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेले में 1260 युवाओं को नौकरी के ऑफर मिले। कुल १८९५ युवाओं ने इस रोजगार मेले में साक्षात्कार दिए थे।
अहमदाबाद रोजगार कार्यालय के सहायक निदेशक एस.आर.विजयवर्गीय ने बताया कि मैन्युफैक्चरिंग, सर्विस सेक्टर, टैक्सटाइल, मार्केटिंग, बैंकिंग, इंश्योरेंस की १३ कंपनियां यहां इस मेले में पहुंची थीं। मेले में १८९५ युवाओं ने साक्षात्कार दिए, जिसमें से 12६० युवाओं को नौकरी के ऑफर दिए गए। आठ हजार से लेकर ५० हजार रुपए तक के वेतन पर नौकरी के ऑफर दिए गए। आईटी, टैक्सटाइल, मैन्युफैक्चरिंग, बैंकिंग, इंश्योरेंस, फायनांस क्षेत्र में युवाओं को नौकरी दी गई।
इस मेले में जिसने पहले पंजीकरण नहीं कराया था, ऐसे युवाओं ने भी शिरकत की। न सिर्फ अहमदाबाद बल्कि भावनगर, वलसाड, जामनगर, आणंद, गांधीनगर तथा अन्य जिलों से भी युवा यहां पहुंचे। एक कंपनी ने लिखित परीक्षा ली थी, जिसके बाद ७८ युवाओं का चयन कर नौकरी के ऑफर दिए गए।
आज मांडल में तहसील कार्यालय में रोजगार मेला
विजयवर्गीय ने बताया कि सोमवार 13 जनवरी को जिले की मांडल तहसील के तहसीलदार कार्यालय में सुबह 11 बजे से रोजगार मेला लगेगा। जिसमें कक्षा 10वीं, 12वीं पास, आईटीआई फिटर, इलैक्ट्रोनिक्स, मिकैनिकल, हेल्पर, ऑपरेटर, टेक्नीशियन प्रमाण-पत्र धारकों को नौकरी ऑफर की जाएंगीं। आठ हजार रुपए महीने के वेतन से युवाओं की योग्यता के आधारपर कंपनी वेतन ऑफर करेंगीं।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News रोजगार मेले में 1260 को मिले नौकरी के ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो