scriptअहमदाबाद-मुंबई के बीच फाइनल मैच आज | Final match between ahmedabad-mumbai | Patrika News
अहमदाबाद

अहमदाबाद-मुंबई के बीच फाइनल मैच आज

श्रीमाली ब्राह्मण समाज क्रिकेट प्रतियोगिता….

अहमदाबादNov 16, 2018 / 09:37 pm

Omprakash Sharma

Final match between ahmedabad-mumbai

अहमदाबाद-मुंबई के बीच फाइनल मैच आज

अहमदाबाद. शहर में पिछले चार दिनों से चल रही श्रीमाली ब्राह्मण समाज क्रिकेट प्रतियोगिता का अंतिम मैच शनिवार को अहमदाबाद एवं मुंबई के बीच खेला जाएगा। शुक्रवार को खेले गए दो सेमिफाइनल मैच मं पुणे एवं उदयपुर की टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गईं। यह मुकाबला कॉमर्स छह रास्ता के निकट एचएलसीसी ग्राउंड में शुक्रवार सुबह ११ बजे होगा। प्रतियोगिता का समापन समारोह पालडी क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी चार रास्ता के निकट श्रीमाली महालक्ष्मी केळवणी मंडल में शाम तीन बजे होगा।
श्रीमहालक्ष्मी सेवा ट्रस्ट की ओर से व श्रीमाली ब्राह्मण युवा क्रिकेट क्लब के संयोजन में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के चौथे दिन सेमिफाइनल के दो मैच अहमदाबाद-पुणे व मुंबई-उदयपुर के बीच खेले गए। सेमिफाइनल के एक मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुणे की टीम ने मात्र १६.५ ओवर में ८७ रन पर ही अपने सभी विकेट गंवा दिए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी अहमदाबाद की टीम ने जीत का लक्ष्य (८९रन) दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। आठ विकेट से जीतीअहमदाबाद की टीम ने यह लक्ष्य १२.२ ओवर में पूरा कर लिया। अहमदाबाद के अल्पेश दवे ने सबसे अधिक ५१ रन बनाए। सेमिफाइनल में विजेता रहीं इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। प्रतियोगिता का समापन समारोह शनिवार शाम तीन बजे पालडी स्थित श्रीमाली महालक्ष्मी केलवणी मंडल परिसर में होगा। उस दौरान बड़ी संख्या में समाज बंधु मौजूद रहेंगे।
मैच में झलकेगी राजस्थान की संस्कृति
प्रतियोगिता के मुख्य प्रायोजक मुकेश ओझा ने बताया कि शनिवार को खिलाड़ी साफा पहनकर क्रिकेट मैच खेलेंगे। उनके अनुसार टूर्नामेंट में दूर-दूर से समाज बंधुओं ने शिरकत की है जिससे समाज के विविध मुद्दों पर चर्चा भी होती रहती है। इस दौरान श्री महालक्ष्मी मंदिर परिसर में समाज के भवन निर्माण के लिए भी दानराशि दी गई है। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य समाज को एक सूत्र में बांधना है। प्रतियोगिता के अलावा आयोजन के दौरान समाज के विविध मुद्दों पर चार्चा भी की गई हैं।

Home / Ahmedabad / अहमदाबाद-मुंबई के बीच फाइनल मैच आज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो