scriptविमान के इंजन तकनीकी खामी से इमरजेंसी लैण्डिंग | Flight's Emergency landing at ahmedabad airport | Patrika News
अहमदाबाद

विमान के इंजन तकनीकी खामी से इमरजेंसी लैण्डिंग

191 हवाई यात्री थे सवार

अहमदाबादFeb 06, 2019 / 10:35 pm

Pushpendra Rajput

flight

विमान के इंजन तकनीकी खामी से इमरजेंसी लैण्डिंग

अहमदाबाद. अहमदाबाद स्थित सरदार पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार सुबह विमान के इंजन में तकनीकी खामी से इमरजेंसी लैण्डिंग कराई गई। इस विमान में 191 यात्री सवार थे।
सूत्रों के अनुसार अहमदाबाद एयरपोर्ट से गो एयर के विमान ने बुधवार सुबह छह बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरी थी। विमान के टेकऑफ होने के करीब बीस मिनट बाद हवा में लोको पायलट को मालूम हुआ कि विमान के इंजन में तकनीकी खामी है। लोको पायलट ने सतर्कता बरतते हुए अहमदाबाद एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को सूचित किया। एटीसी ने भी तुरंत विमान के इंमरजेंसी लैण्डिंग को मंजूरी दे दी। बाद में लोको पायलट ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सुरक्षित तरीके से विमान की लैण्डिंग कराई। इस विमान में 185 यात्री और छह क्रु मेम्बर सहित 191 लोग सवार थे। बाद में इस विमान के यात्रियों को नीचे उतारकर करीब 8.30 बजे दूसरे विमान से उनको कोलकाता भेजा गया।
जामनगर की तीन फ्लाइटें रहेंगी रद्द
जामनगर. मुंबई एयरपोर्ट पर 7 फरवरी से 31 मार्च तक रन-वे मरम्मत कार्य शुरू होगा। इसके चलते जामनगर से मुंबई की तीन उड़ानें प्रभावित रहेंगी। जामनगर से मुंबई के लिए एयर इंडिया के उड़ान हैं, जो मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को लैण्ड नहीं हो सकेंगे। एक अप्रेल से जामनगर से मुंबई के लिए फिर से एयर इडिया की फ्लाइट शुरू होंगी।

Home / Ahmedabad / विमान के इंजन तकनीकी खामी से इमरजेंसी लैण्डिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो