scriptमकान लेने के लिए रखे 40 लाख लेकर पूर्व पति फरार | Former husband theft 40 lakh from house | Patrika News
अहमदाबाद

मकान लेने के लिए रखे 40 लाख लेकर पूर्व पति फरार

तलाक के बावजूद रहता था साथ, चाबी भी थी उसी के पास
 

अहमदाबादJan 03, 2019 / 11:17 pm

nagendra singh rathore

Theft

मकान लेने के लिए रखे 40 लाख लेकर पूर्व पति फरार

अहमदाबाद. मकान लेने के लिए घर में लाकर रखे 40 लाख रुपए महिला का पूर्व पति ही लेकर फरार हो गया। तलाक होने के बावजूद पति महिला के साथ मकान में रहता था। महिला का कहना है कि उसका पति ही बैंक से रुपए लेकर आता था और जिस कबाट में रुपए रखे थे। उसकी चाबी भी उसी के पास थी।
इस मामले में पीडि़त महिला नीलम दवे (४५) ने मुंबई निवासी उसके पूर्व पति मालकम उर्फ मेक खुसरू दावर के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के तहत यह घटना 19 नवंबर 2018 को हुई।
आंबावाडी पॉलिटेक्निक चिराग फ्लैट में रहने वाली नीलम घर से ही ड्रेस मटीरियल का काम करती हैं। वर्ष २००९में उसने मुंबई निवासी मालकम से आर्य समाज मुंबई में प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद दोनों अहमदाबाद में साथ में रहते थे। उनके संतान नहीं है।
दोनों के बीच मनमेल नहीं रहने के चलते दोनों एक नवंबर 2018 को सहमति से तलाक लेकर अलग हो गए।
अहमदाबाद में कोई रहने की दूसरी जगह नहीं होने के चलते मालकम फिलहाल नीलम के साथ ही रह रहा था। नीलम को दूसरा मकान लेना था, जिससे उसने पिता के पास से 25 लाख उधार लिए और खुद की कमाई के 15 लाख रुपए निकालकर ४० लाख रुपए घर में लाकर रखे थे।
20 नवंबर को दस्तावेज करने जाना था। रुपए को बैंक से निकालकर लाने का काम भी मालकम ने ही किया और उसी ने घर के कबाट में लाकर रुपए रखे थे। 19 नवंबर को मालकम लैपटॉप बैग लेकर पस्ती बेचकर आने की बात कहकर घर से निकला था और नहीं लौटा।
शंका होने पर कबाट का ताला तुड़वाया तो उसमें से पैसे गायब थे। मालकम के वापस लौट आने की संभावना को देखते हुए शिकायत नहीं की। लेकिन घटना के एक महीनेसे भी ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद भी मालकम के नहीं लौटने पर नीलम ने उसके विरुद्ध गुजरात विवि थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

Home / Ahmedabad / मकान लेने के लिए रखे 40 लाख लेकर पूर्व पति फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो