scriptयुवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार | Four arrested for killing youth | Patrika News
अहमदाबाद

युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

राजकोट शहर में माधापर चौकड़ी-बेडी मार्ग पर मोरबी बाइपास रोड पर

अहमदाबादMar 16, 2019 / 04:06 pm

Rajesh Bhatnagar

arrest

युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

राजकोट. शहर में माधापर चौकड़ी-बेडी मार्ग पर मोरबी बाइपास रोड पर एक होटल के सामने पार्टी प्लॉट की छत पर बुधवार सवेरे एक युवक का शव मिलने व हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मोरबी बाइपास रोड पर एक होटल के सामने माधवन पार्टी प्लॉट की छत पर खंभे से बंधा मूल सुरेंद्रनगर जिले में चोटीला तहसील के आणंदपर गांव निवासी महेश रमेश धोलकिया (25 वर्ष) का शव बुधवार को पड़ा मिला। वह यहां माधवन पार्टी प्लॉट में रहकर मंडप सर्विस व डेकोरेशन के ठेके का काम करता था। मृतक के भाई भानु के अनुसार पंचमहाल जिले के गोधरा के मजदूरों को काम पर रखकर महेश मंडप सर्विस का काम करता था।
उसके अधीन काम करने वाले दिनेश लक्ष्मण, सुरेश, कालु ने 1.70 लाख रुपए उधार लिए थे। उगाही करने पर नाराज होकर पिछली 13 मार्च को कथित तौर पर मुंह में कपड़ा ठूंसकर खंभे से बांध कर पिटाई की, इस कारण उसकी मौत हो गई। मामला दर्ज कर अपराध शाखा के उप निरीक्षक पी.एम. घाखडा, ए.एस. सोनारा, बी.पी. उनडकट व टीम ने रेलवे स्टेशन, बस स्टेंड पर खोजबीन की।
एक टीम राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के खाखरावाडा, घांचडा भेजी गई। वहां ग्रामीणों से पूछताछ में पता लगा कि आरोपी बांसवाडा जिले के फुलवा गांव के निवासी थे। गांव में पहाडिय़ों पर लोग रहते थे। इस कारण पुलिस टीम ने वेश बदलकर खोजबीन के दौरान चारों के नाम-पते के आधार पर उन्हें पकड़ा।
फुलवा गांव निवासी दिनेश उर्फ विनोद शकरा डिंडोर, खाखरावाडा निवासी लक्ष्मण उर्फ लखो कोदर गरासिया, कालु उजमा चनला, घांचडा निवासी शैलेष उर्फ सुरियो जोखा डिंडोर को गिरफ्तार कर राजकोट लाया गया।
शहर पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल, संयुक्त आयुक्त सिद्धार्थ खत्री, उपायुक्त रविकुमार सैनी, मनोहरसिंह जाडेजा, जयदीपसिंह सरवैया ने संवाददाता सम्मेलन में शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपियों ने कबूल किया कि वे चारों मंडप में काम करते थे, मजदूरी की राशि बकाया होने पर 1 लाख 70 हजार रुपए व खाने के लिए राशि ना देने पर ठेकेदार महेश को खंभे से बांधकर मौत के घाट उतार दिया।

Home / Ahmedabad / युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो