scriptट्रक व एसटी बस की टक्कर में चार यात्रियों की मौत | Four death in road accident | Patrika News
अहमदाबाद

ट्रक व एसटी बस की टक्कर में चार यात्रियों की मौत

सड़क हादसे में चार की मौत, अन्य ३० घायल

अहमदाबादAug 03, 2018 / 02:45 pm

Gyan Prakash Sharma

Road accident

ट्रक व एसटी बस की टक्कर में चार यात्रियों की मौत

राजकोट. अमरेली जिले के वरसडा के निकट ट्रक व एसटी बस के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में गुरुवार सुबह बस सवार चार यात्रियों की मौत हो गई। विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के चलते हुए इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक व बस परिचालक सहित ३० से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसा इतना गंभीर था कि बचाव व कार्य व वाहनों को हटाने के लिए पुलिस, फायर ब्रिगेड, स्थानीय लोग व एम्बुलेंस १०८ सेवा के कर्मचारियों के साथ-साथ क्रेन व जेसीबी की मदद भी लेनी पड़ी थी।
मृतकों में सावरकुंडला निवासी फाजिम वासिम कुरेशी (३), हिम्मतभाई गोरधानभाई सरवैया (५३), रोहित धीरु सरवैया (४०) एवं त्रिविद धर्मेन्द्र चौहान (२३) शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार, अमरेली से सावरकुंडला-ऊंढा मार्ग की एसटी बस गुरुवार सुबह अमरेली से १५ किलोमीटर दूर वरसडा के निकट केराळा गांव के पाटिया के निकट से गुजर रही थी। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक बस से टकरा गया और ड्राइवर साइड को चीरता हुआ आधी बस तक पहुंच गया। हादसे के चलते यात्रियों की चीखें सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बचाव कार्य शुरू किया। चार से अधिक एम्बुलेंस १०८ की टीम, अमरेली तहसील पुलिस, लाठी पुलिस, अमरेली फायर ब्रिगेड, एसटी की क्रेन व जेसीबी मशीन भी पहुंची और घायलों को अमरेली सिविल अस्पताल में पहुंचाया। हादसे में दो जनों की स्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि अन्य दो जनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के चलते कुछ समय के लिए रोड के दोनों ओर दो-दो किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई थी।
ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत
आणंद. खेड़ा जिले की महेमदाबाद तहसील के देवकी वणसोल गांव के निकट ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार, जीभईपुरा गांव निवासी किरीट बेचरभाई सोलंकी ने हाल ही नया ट्रैक्टर खरीदा था, जिसका अभी तक आरटीओ रजिस्ट्रेशन नम्बर भी नहीं आया था। बुधवार को किरीटभाई ट्रैक्टर से जीभईपुरा गांव के निकट से गुजर रहा था। इस दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में घायल चालक किरीट को अस्पताल में पहुंचाया, जहां बुधवार रात को उसकी मौत हो गई। इस संबंध में महेमदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / ट्रक व एसटी बस की टक्कर में चार यात्रियों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो