चार चिकित्सकों, 15 नर्सिंगकर्मियों ने बच्चों के साथ लिया लाभ

गिरनार रोप वे यात्रा में कोरोना वॉरियर्स को 40 फीसदी छूट

जूनागढ़ सिविल अस्पताल के स्टाफ ने किए मां अंबा के दर्शन

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 18 Dec 2020, 11:58 PM IST

जूनागढ़. यहां हाल ही शुरू किए गए गिरनार रोप-वे की यात्रा में कोरोना वॉरियर्स को भी 40 फीसदी छूट का जूनागढ़ सिविल अस्पताल के स्टाफ ने बच्चों के साथ लाभ लेकर मां अंबा के मंदिर में दर्शन किए।
सूत्रों के अनुसार जूनागढ़ सिविल अस्पताल में कोरोना वॉरियर्स के तौर पर कार्यरत दो गायनोकोलॉजिस्टों, दो चिकित्सा अधिकारियों और 15 नर्सिंगकर्मियों ने बच्चों के साथ छूट का लाभ लेकर रोप-वे की यात्रा की और गिरनार पर्वत पर स्थित मां अंबा के मंदिर में दर्शन किए।
जूनागढ़ सिविल अस्पताल के नर्सिंग प्रभारी के तौर पर कार्यरत एच.आर. झाला के अनुसार रोप-वे के टिकट में कोरोना वॉरियर्स को 40 फीसदी छूट मिलने के चलते स्टाफ व बच्चों के साथ लाभ लेकर मां अंबा के मंदिर में दर्शन किए। इसके साथ ही रोप-वे की यात्रा का आनंद भी लिया।

इनको 40 प्रतिशत छूट की घोषणा

रोप-वे का संचालन करने वाली ऊषा ब्रेको कंपनी की ओर महत्वपूर्ण निर्णय लेकर 40 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की गई है। कोरोना महामारी के दौरान कोरोना वॉरियर्स के तौर पर कार्यरत चिकित्सकों, नर्सों, एंबुलेंस चालकों, पुलिसकर्मियों, आशावर्करों, कोविड-19 के दौरान ड्यूटी कर रहे मेडिकल विद्यार्थियों, मीडिया के अलाव ऊर्जा, गैस, टेलिकॉम, रक्षा बलों के कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए रोप-वे के किराए में 40 प्रतिशत छूट की घोषणा की गई है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned