scriptAhmedabad News : जामनगर शहर के परिवार के चार सदस्यों को छुट्टी | Four family members discharged of Jamnagar city | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : जामनगर शहर के परिवार के चार सदस्यों को छुट्टी

पाटण में एक वृद्ध को छुट्टी…
 

अहमदाबादJun 03, 2020 / 11:56 pm

Rajesh Bhatnagar

Ahmedabad News : जामनगर शहर के परिवार के चार सदस्यों को छुट्टी

पाटण जिले के धारपुर स्थित सिविल अस्पताल से वृद्ध को दी गई छुट्टी

जामनगर/पाटण. जामनगर शहर के एक परिवार के चार सदस्यों को कोरोना से जंग जीतने पर जी.जी. अस्पताल से छुट्टीछुट्टी दी गई। इनके अलावा जिले के जोडिया भुंगा के एक व्यक्ति और पाटण जिले के एक वृद्ध को भी छुट्टी दे दी गई।
सूत्रों के अनुसार जामनगर शहर के कालावड क्षेत्र निवासी दंपती व दो बच्चों को और जिले के जोडिया भुंगा के एक व्यक्ति सहित कुल पांच जनों को कोरोना से जंग जीतने पर जामनगर शहर के जी.जी. अस्पताल से बुधवार को छुट्टी दे दी गई। इनके अलावा पाटण जिले के निंद्रोडा गांव निवासी 75 वर्षीय वृद्ध को भी कोरोना को मात देने पर जिले के धारपुर के सिविल अस्पताल से बुधवार को छुट्टी दी गई।
बनासकांठा में 9, महेसाणा में 4, खेडा व पाटण में 3-3 रोगी, साबरकांठा में एक सुपर स्पे्रडर व्यापारी

बनासकांठा जिले में की दियोदर तहसील में एक साथ 7 जनों में से घ्राण्डव गांव की दो युवतियों व एक युवक, सोनी गांव की एक युवती व एक युवक, मीठी पालडी निवासी युवक व तहसील मुख्यालय के एक युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके अलावा लाखणी की एक युवती व डीसा के एक युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
महेसाणा जिले की महेसाणा तहसील के गोजारिया गांव के एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सांई कृष्णा अस्पताल में, कडी के दो व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट गांधीनगर में पॉजिटिव आने पर दोनों को गांधीनगर के जीएमईआरएस अस्पताल में, कुंडाल के एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट अहमदाबाद में पॉजिटिव आने पर सिविल अस्पताल में भर्ती किया है।
खेडा जिले के नडियाद शहर में एक युवक, नरसंडा गांव के एक प्रौढ़ व महेमदाबाद की महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पाटण जिला मुख्यालय पर 63 वर्षीय वृद्ध को बुखार व श्वास लेने में परेशानी, 42 वर्षीय पुरुष को खांसी व श्वास लेने में परेशानी, 40 वर्र्षीय पुरुष को खांसी व सीने में दर्द से परेशानी के बाद धारपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। तीनों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
साबरकांठा जिले के मुख्यालय हिम्मतनगर में छापरिया क्षेत्र में किराणे की दुकान के 58 वर्षीय एक व्यापारी की जांच रिपोर्ट मंगलवार देर रात को पॉजिटिव आई। मारूति नगर सोसायटी निवासी व किराणा का व्यापार करने वाले व्यापारी को सुपर स्प्रेडर होने के सक्षम माना जा रहा है। इसके साथ ही दुकान पर आने वाले ग्राहकों की भी जांच स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुरू की गई है।
कच्छ जिले में एक वृद्ध की मौत

भुज संवाददाता के अनुसार मुंबई से पिछली 16 मई को कच्छ जिले की मांडवी तहसील के रत्नापर गांव लौटने के बाद 62 वर्षीय वृद्ध को श्वास लेने में परेशानी होने पर 18 मई को भुज के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया। मधुमेह व उच्च रक्तचाप से भी पीडि़त वृद्ध की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव अगले दिन उसकी आने के बाद बुधवार सवेरे उसकी मौत हो गई।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News : जामनगर शहर के परिवार के चार सदस्यों को छुट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो