scriptकिशोर का शव मिलने पर चार जने हिरासत में | Four people in custody after finding the body of a teenager | Patrika News
अहमदाबाद

किशोर का शव मिलने पर चार जने हिरासत में

मित्रों के साथ मित्र के विवाह में गया था

अहमदाबादDec 04, 2020 / 10:59 pm

Rajesh Bhatnagar

किशोर का शव मिलने पर चार जने हिरासत में

किशोर का शव मिलने पर चार जने हिरासत में

वडोदरा. शहर के समीप कपुराई गांव निवासी एक किशोर का शव देणा गांव के समीप गुरुवार सवेरे पड़ा मिलने के बाद पुलिस टीम ने जांच के दौरान चार जनों को हिरासत में लिया है।
सूत्रों के अनुसार कपुराई गांव में राजनगर सोसायटी निवासी व शहर में वाघोडिया रोड पर स्थित अंबे विद्यालय में 10वीं कक्षा में अध्ययनरत अंकित विशाल प्रजापति (16) का शव मिला था। वडोदरा तहसील थाने की टीम ने मामला दर्ज कर हत्या की थ्योरी पर जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस टीम ने मामले में लिप्त योम उर्फ अनिल भरवाड व तीन साथियों सहित चार जनों को हिरासत में लिया है। चारों की कोविड-19 जांच करवाई गई है। कपुराई गांव में राजनगर सोसायटी निवासी व शहर में वाघोडिया रोड पर स्थित अंबे विद्यालय में 10वीं कक्षा में अध्ययनरत अंकित विशाल प्रजापति (16) मित्र के विवाह में हिस्सा लेने गया था।
मित्र को देने के लिए मां से सोने की चेन ले गया था

अंकित के कुछ मित्र बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे कार से उसे लेने आए थे। वह अपने मित्र को विवाह में देने के लिए मां से सोने की चेन लेकर मित्रों के साथ गया था। बुधवार देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिवारजनों ने खोजबीन शुरू की।
इस दौरान कुछ लोगों ने देणा गांव के निकट एक किशोर का शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम, विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम और पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक की जेब से मोबाइल नंबर और फोटो मिलने पर पुलिस टीम ने मृतक के परिवारजनों को सूचना दी।
परिवारजन मौके पर पहुंचे तब पुलिस टीम ने किशोर के शव को सयाजी अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू की। मृतक के पिता विशाल प्रजापति ने बिलखते हुए बताया कि उनका पुत्र अंकित 10वीं कक्षा में अध्ययनरत था और बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे घर से गुम हुआ, उसके बाद देणा गांव के समीप से गुरुवार सवेरे उसका शव मिला।

Home / Ahmedabad / किशोर का शव मिलने पर चार जने हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो