scriptJamnagar news : चार पुलिसकर्मी निलंबित | Four policemen suspended | Patrika News
अहमदाबाद

Jamnagar news : चार पुलिसकर्मी निलंबित

जामनगर मनपा की शिक्षण समिति के चेयरमैन से अभद्र व्यवहार का मामला

अहमदाबादFeb 21, 2020 / 11:59 pm

Gyan Prakash Sharma

Jamnagar news : चार पुलिसकर्मी निलंबित

Jamnagar news : चार पुलिसकर्मी निलंबित

जामनगर. जामनगर महानगर पालिका (मनपा) की शिक्षण समिति के चेयरमैन से गुरुवार देर शाम को कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने पर चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।


सूत्रों के अनुसार जामनगर मनपा की शिक्षण समिति के चेयरमैन गुरुवार देर शाम को अपने मकान के समीप खड़े थे। उस समय दरबारगढ़ चौकी के चार पुलिसकर्मी जुए की बेनामी शिकायत की जांच करने वहां पहुंचे और किसी अन्य व्यक्ति के साथ कहासुनी करने लगे। बचाव के लिए पहुंचे शिक्षण समिति के चेयरमैन के साथ कथित तौर पर बल प्रयोग कर अभद्र व्यवहार किया और दरबारगढ़ चौकी पर ले गए।

सूचना मिलने पर उनकी जाति के लोग भी चौकी पर पहुंच गए। उनके अलावा एलसीबी, एसओजी की टीमें भी चौकी पर पहुंची। सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक शरद सिंघल, उपाधीक्षक ए.पी. जाड़ेजा, महापौर हसमुख जेठवा, स्थायी समिति के अध्यक्ष सुभाष जोशी व भाजपा कार्यकर्ता भी चौकी पर पहुंचे। शिक्षण समिति के चेयरमैन से बातचीत के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद शिक्षण समिति के चेयरमैन ने चारों पुलिसकर्मियों के विरुद्ध सिटी ए डिवीजन थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया। जिसके चलते चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।


जिला पुलिस अधीक्षक शरद सिंघल के अनुसार चार पुलिसकर्मी कार्रवाई के लिए गए थे, वहां अन्य व्यक्ति के साथ कहासुनी के दौरान शिक्षण समिति के चेयरमैन वहां पहुंचे। छीना-झपटी के बाद चौकी पर ले जाया गया, मारपीट करने की शिकायत करने पर मामला दर्ज करवाने की कार्रवाई की गई और चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Home / Ahmedabad / Jamnagar news : चार पुलिसकर्मी निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो