scriptटेस्ट ड्राइव करने के बहाने ले गया कार, चार माह बाद भी नहीं लौटा | Fraud, Online, Car, Vadodara, Gujrat, Ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

टेस्ट ड्राइव करने के बहाने ले गया कार, चार माह बाद भी नहीं लौटा

ऑन लाइन कार बेचने के मामले में ठगी

अहमदाबादAug 08, 2020 / 01:14 am

Gyan Prakash Sharma

टेस्ट ड्राइव करने के बहाने ले गया कार, चार माह बाद भी नहीं लौटा

टेस्ट ड्राइव करने के बहाने ले गया कार, चार माह बाद भी नहीं लौटा

वडोदरा. शहर में ऑनलाइन कार बेचने का प्रयास कर रहे एक युवक को ठगी का शिकार होना पड़ा। कार को देखने के लिए आया युवक टेस्ट ड्राइव करने के बहाने ले गया। उसके चार माह बाद भी नहीं लौटा है।
वडोदरा शहर के न्यू वीआईपी रोड स्थित श्रद्धा टाउन शिप में रहने वाले अजीत नायर ने गत 15 मार्च को ऑनलाइन कार बेचने का प्रयास किया था। उस दौरान विशाल पटेल नामक एक व्यक्ति ने कार खरीदने में रुची जताई थी। इसके तीन दिन बाद विशाल पटेल कार को देखने के लिए आया था। उस दौरान विशाल ने अपना अपना मतदान कार्ड दिया था। उस दौरान विशाल ने 12 लाख रुपए का चेक भी दिया था।

बताया गया है कि कार देखने के लिए आया विशाल कार को टेस्ट ड्राइव के बहाने ले गया। वापस नहीं लौटने पर उसे फोन किया गया था। जिसमें विशाल ने बताया कि वह किसी जरूरी काम से भावनगर आया है। दूसरी ओर, विशाल का चेक बाउंस होने पर फिर फोन किया गया था उसने 22 हजार रुपए ही बैंक में डाले थे। इसके बाद फोन बंद कर लिया। बाद में विशाल से संपर्क नहीं हो सका और न ही कार मिली। इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

Home / Ahmedabad / टेस्ट ड्राइव करने के बहाने ले गया कार, चार माह बाद भी नहीं लौटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो