scriptAhmedabad: मस्ती पड़ी महंगी, मित्र ने डंडे से वार कर उतारा मौत के घाट | Friend murder friend in Ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad: मस्ती पड़ी महंगी, मित्र ने डंडे से वार कर उतारा मौत के घाट

Friend murder friend in Ahmedabad -वटवा जीआईडीसी में बुधवार शाम की घटना, ओडिशा के रहने वाले थे दोनों, आरोपी फरार

अहमदाबादMar 09, 2023 / 10:07 pm

nagendra singh rathore

Ahmedabad: मस्ती पड़ी महंगी, मित्र ने डंडे से वार कर उतारा मौत के घाट

Ahmedabad: मस्ती पड़ी महंगी, मित्र ने डंडे से वार कर उतारा मौत के घाट

Ahmedabad. बुरा ना मानो होली है….। यह कहते हुए अक्सर मित्र व रिश्तेदार एक दूसरे पर रंग लगाते हैं, लेकिन धुलेटी के दिन बुधवार सुबह मस्ती करना एक युवक को महंगा पड़ गया। इससे नाराज मित्र ने ही शाम के समय डंडे से वार कर मित्र की हत्या कर दी। यह घटना शहर के वटवा जीआईडीसी फेज-1 इलाके में स्थित एक कंपनी में हुई। मूलरूप से ओडिशा के कटक जिले के बडम्बा (निजीगढ़) निवासी दीपक नायक और कानू नायक व अन्य लोग इस कंपनी में काम करते हैं।

बुधवार को धुलेटी पर्व होने के चलते कंपनी में छुट्टी थी। सभी एक ही गांव के थे जिससे मजाक मस्ती कर रहे थे। इसी दौरान दीपक और कानू के बीच कहासुनी और झगड़ा होने लगा। उस समय तो बीच बचाव कर दोनों को अलग कर दिया जिस पर कानू वहां से चला गया। कानू बुधवार शाम को वापस कंपनी में आया और दीपक से यह कहते हुए फिर से झगड़ा करने लगा कि सुबह क्यों झगड़ा कर रहा था। ऐसा कहते हुए उसने कंपनी में भट्ठी जलाने के लिए पड़ी लकड़ी में से एक लकड़ी लेकर दीपक के सिर पर एक के बाद एक वार कर दिए। जिससे दीपक लहूलुहान होकर वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। कंपनी के श्रमिक व बडम्बा गांव निवासी सत्या नायक और सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना कंपनी मालिक को दी। 108 की मदद से दीपक को एलजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कंपनी से फरार आरोपी कानू नायक की तलाश शुरू की है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad: मस्ती पड़ी महंगी, मित्र ने डंडे से वार कर उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो