scriptVIDEO: गांधीनगर में बालक को छोड़कर जाने वाला व्यक्ति सीसीटीवी में हुआ कैद | Gandhinagar, Gujarat, abandoned child found, cctv footage, crime branc | Patrika News
अहमदाबाद

VIDEO: गांधीनगर में बालक को छोड़कर जाने वाला व्यक्ति सीसीटीवी में हुआ कैद

Gandhinagar, Gujarat, abandoned child found, cctv footage, crime branch, 7 team formed, सोशल मीडिया पर वायरल हुई करतूत, फुटेज के जरिए आरोपी की तलाश

अहमदाबादOct 09, 2021 / 06:08 pm

nagendra singh rathore

VIDEO: गांधीनगर में बालक को छोड़कर जाने वाला व्यक्ति सीसीटीवी में हुआ कैद

VIDEO: गांधीनगर में बालक को छोड़कर जाने वाला व्यक्ति सीसीटीवी में हुआ कैद

अहमदाबाद. गुजरात की राजधानी गांधीनगर के पेथापुर गांव में स्वामीनारायण मंदिर गौशाला के बाहर से शुक्रवार देर रात लावारिस हालत में मिले इस बालक को कोई अज्ञात व्यक्ति गौशाला के बाहर छोड़कर गया होने की बात जांच में सामने आई है। बालक को छोड़कर जाने वाले व्यक्ति की यह पूरी करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसका फुटेज भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है।
गांधीनगर पुलिस अब इस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी है। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों के 40 से ज्यादा फुटेज खंगाले हैं। उसके आधार पर उस व्यक्ति को खोजा जा रहा है।
गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने संवाददाताओं को बताया कि इस बालक को छोड़कर जाने वाले व्यक्ति एवं बालक के परिजनों को तलाशने की कोशिश की जा रही है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को भी इसमें जुडऩे का निर्देश दिया है।

ओढव शिशुगृह में रखने की तैयारी!
गांधीनगर से मिले इस बालक के परिजनों की तलाश में तो पुलिस जुटी ही है दूसरी ओर जब तक बालक के परिजन नहीं मिल जाते तब उसकी बेहतर देखभाल की भी तैयारी की गई है। इसके लिए अहमदाबाद के ओढव स्थित शिशुगृह में तैयारी की गई है। राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष जागृतिबेन पंड्या ने भी इस मामले में एसपी गांधीनगर से बात की।

Home / Ahmedabad / VIDEO: गांधीनगर में बालक को छोड़कर जाने वाला व्यक्ति सीसीटीवी में हुआ कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो