scriptगांधीनगर केपिटल-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब बुधवार को नहीं चलेगी | Gandhinagar-Mumbai Vande Bharat Express train will not run Wednesday | Patrika News
अहमदाबाद

गांधीनगर केपिटल-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब बुधवार को नहीं चलेगी

रविवार के स्थान पर

अहमदाबादMay 30, 2023 / 11:17 pm

Rajesh Bhatnagar

गांधीनगर केपिटल-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब बुधवार को नहीं चलेगी

गांधीनगर केपिटल-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब बुधवार को नहीं चलेगी

अहमदाबाद. पश्चिम रेलवे की ओर से यात्रियों की मांग एवं सुविधा को ध्यान में रखते हुए गांधीनगर केपिटल-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को रविवार के स्थान पर अब बुधवार को नहीं चलाने का निर्णय किया गया है।
मंडल रेल प्रवक्ता के अनुसार ट्रेन संख्या 20901/20902 मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब तत्काल प्रभाव से बुधवार को छोडक़र सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार को सप्ताह में 6 दिन चलाई जाएगी। पूर्व में रविवार को छोडक़र सप्ताह में 6 दिन यह ट्रेन चलाई जा रही थी। अब रविवार के स्थान पर बुधवार को यह ट्रेन नहीं चलाई जाएगी।
साबरमती-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन आज रहेगी निरस्त

अहमदाबाद. साबरमती-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार को निरस्त रहेगी।
उत्तर पश्चिम रेलवे के अजमेर मंडल के मदार-पालनपुर खंड पर भीमाना-किवरली स्टेशनों के बीच ब्रिज संख्या 784 पर आरसीसी बॉक्स लॉन्चिंग कार्य के कारण बुधवार को साबरमती से चलने वाली ट्रेन संख्या 14822 साबरमती-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन निरस्त रहेगी।
जोधपुर-साबरमती-जोधपुर ट्रेन 1 अक्टूबर से नए नंबर से होगी संचालित

ट्रेन संख्या 14819/14820 जोधपुर-साबरमती-जोधपुर सुपरफास्ट 1 अक्टूबर से नए नम्बर 20485/20486 जोधपुर-साबरमती- जोधपुर सुपरफास्ट से संचालित होगी।

नबीपुर-वरेडिया स्टेशनों के बीच आज कुछ ट्रेनें होंगी प्रभावित
वडोदरा/अहमदाबाद. पश्चिम रेलवे के सूरत-वडोदरा रेल खंड के नबीपुर-वरेडिया स्टेशनों के बीच बुधवार को कुछ ट्रेनें प्रभावित रहेंगी।
ब्रिज नबीपुर-वरेडिया स्टेशनों के बीच ब्रिज क्रमांक 520 पर मरम्मत कार्य के लिए बुधवार को इंजीनियरिंग ब्लॉक लिए जाने के कारण कुछ ट्रेनें आंशिक तौर पर रद्द रहेंगी और एक ट्रेन देरी से संचालित होगी।
ट्रेन संख्या 09161 वलसाड-वडोदरा पैसेंजर स्पेशल ट्रेन भरूच- वडोदरा के बीच, 09162 वडोदरा-वलसाड पैसेंजर स्पेशल ट्रेन वडोदरा-भरूच के बीच, 22953 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद सुपरफास्ट ट्रेन भरूच-अहमदाबाद के बीच, 19034 अहमदाबाद-वलसाड एक्सप्रेस ट्रेन अहमदाबाद-वडोदरा के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। ट्रेन संख्या 12656 नवजीवन एक्सप्रेस सुपरफास्ट ट्रेन 45 मिनट देरी से संचालित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो