scriptकर्फ्यू के कारण अहमदाबाद के बगीचों के खुलने का समय बदला | Garden opening time changed in Ahmedabad, AMC, Curfew | Patrika News
अहमदाबाद

कर्फ्यू के कारण अहमदाबाद के बगीचों के खुलने का समय बदला

कर्फ्यू के कारण …

अहमदाबादNov 24, 2020 / 10:14 pm

Omprakash Sharma

कर्फ्यू के कारण अहमदाबाद के बगीचों के खुलने का समय बदला

कर्फ्यू के कारण अहमदाबाद के बगीचों के खुलने का समय बदला

अहमदाबाद. महानगरपालिका संचालित अहमदाबाद के बगीचों का समय कफ्र्यू के चलते बदला गया है। अब ये बगीचे सुबह सात बजे से नौ बजे और शाम को पांच से सात बजे तक खुलेंगे।
अहमदाबाद कोविड इन्चार्ज डॉ. राजीव कुमार गुप्ता (आईएएस) की अध्यक्षता में मंगलवार को आयोजित मनपा की बैठक में कोरोना के मुद्दों पर चर्चा की। कफ्र्यू के कारण शहर के बगीचे खुलने का समय बदला गया है।। शहर में रात को नौ से सुबह छह बजे तक कफ्र्यू रहने के कारण बगीचे सुबह सात बजे से नौ बजे और शाम को पांच बजे से शाम सात बजे तक ही बगीचे खुले रहेंगे। मनपा के अनुसार कोरोना काल में बगीचों में अनावश्यक भीड़ एकत्र न हो इस ओर भी ध्यान रखा जाएगा। गौरतलब है कि सर्दी के दिनों में बगीचों में घूमने फिरने के लिए लोगों की संख्या बढ़ जाती है। इस बार कोरोना के कारण भीड़ पर काबू पाने के लिए जहां रात्रि कफ्र्यू लगाया गया है वहीं दिन में भी मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन कराने पर जोर दिया जा रहा है। जिसके चलते बगीचों में यह समय निर्धारित किया गया है। अधिक भीड़ होने को लेकर भी सावधानी बरती जाएगी।

Home / Ahmedabad / कर्फ्यू के कारण अहमदाबाद के बगीचों के खुलने का समय बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो