scriptबालिका से बलात्कार का प्रयास करने वाले की पिटाई | Girl child attempted for rape, accused beaten by public | Patrika News
अहमदाबाद

बालिका से बलात्कार का प्रयास करने वाले की पिटाई

लोगों ने पुलिस को सौंपा

अहमदाबादSep 18, 2018 / 10:55 pm

Rajesh Bhatnagar

arrest

बालिका से बलात्कार का प्रयास करने वाले की पिटाई

गांधीधाम. कच्छ जिले के गांधीधाम में मासूम बालिका को चॉकलेट का लालच देकर घर ले जाकर बलात्कार का प्रयास करने वाले की पिटाई करने के बाद लोगों ने पुलिस को सौंप दिया।
गांधीधाम बी डिविजन थाना सूत्रों के अनुसार शहर में श्रमजीवी परिवार की 6 वर्षीया पुत्री को खेलते समय कारगो क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने बालिका के पास पहुंचकर चॉकलेट का लालच दिया। उसे घर ले जाकर बलात्कार का प्रयास करने के दौरान वहां पहुंचे लोगों ने आरोपी अनिल की पिटाई कर दी, बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। लोगों की शिकायत पर उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है।
पोक्सो के तहत आरोपी गिरफ्तार
गांधीधाम. कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील में अपहरण, बलात्कार व पोक्सो के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने जूनागढ़ जिले की वंथली तहसील के नांदरखी गांव से गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार अपहरण, बलात्कार की पिछली 2 मार्च को हुई वारदात में लिप्त आरोपी पंचमहाल जिले की मोरवा के वंदेली गांव निवासी शैलेष पुना खराकी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
पवन चक्की से केबल चुराने के पांच आरोपी गिरफ्तार
गांधीधाम. कच्छ जिले की अबडासा तहसील के सुथरी गांव स्थित सुजलोन कंपनी की पवनचक्की से 80 हजार रुपए के तार चुराने के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सुथरी गांव निवासी मजिद अबुभकर सुमरा की ओर से चोरी का मामला कोठारा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया। थानाकर्मियों ने आरोपियों रामनाथ वीरवान नाथबावा, हसन सिद्दिक मंघरा, हारून बाफण, आमघ सिद्दिक मंघरा व इब्राहीम ईभला दराड को गिरफ्तार किया है।
युवक की हत्या का फरार मुख्य आरोपी कोर्ट पहुंचा, जेल भेजा
भुज. कच्छ जिले की भुज तहसील के कोटाय गांव में युवक की हत्या के फरार मुख्य आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पहुंचने के बाद पालारा जेल भेज दिया गया।
सूत्रों के अनुसार कोटाय गांव निवासी जयदीप मनजी गरवा को भुज के खेंगारबाग में एक युवती से आंख लडऩे के बाद युवती के पिता व काका ने वाहन में ले जाकर सनदादा रोड पर पीट दिया। इस कारण उसकी मौत हो गई। पिछली 8 मई को हुई वारदात के बाद युवती का पिता व फरार मुख्य आरोपी असलम समा भुज के कोर्ट में सोमवार को पेश हुआ। इसके बाद उसे पालारा जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो