scriptahmedabad : बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या | Girl child murdered after rape | Patrika News
अहमदाबाद

ahmedabad : बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या

आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबादOct 18, 2020 / 11:24 pm

Rajesh Bhatnagar

ahmedabad : बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या

ahmedabad : बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या

पालनपुर. बनासकांठा जिले के एक गांव में बलात्कार के बाद एक बच्ची की हत्या करने के आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार बनासकांठा जिले के एक गांव निवासी बच्ची पिछले शुक्रवार की शाम को घर से गुम हो गई। तलाश करने के बावजूद पता नहीं लगने पर परिजनों की ओर से जिले के एक थाने में जानकारी दी गई। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को एक बाइक पर बिठाकर जाते एक युवक दिखाई दिया।
इस बीच, शनिवार सवेरे एक अन्य गांव में सूनसान स्थान पर बच्ची का सिर और धड़ करीब 20 फीट की दूरी पर मिला। लोगों ने उप सरपंच व उसने थाने पर सूचित किया। मौके पर पहुंची थाने की टीम ने जांच में सहयोग के लिए डॉग स्क्वॉड व विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को मौके पर बुलाया। मौके से मिला सामान व अन्य वस्तुएं एकत्रकर गांधीनगर भिजर्वा गई। अपहरण, बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज कर थाने की टीम ने जांच शुरू की।
जानकारी मिलने पर बच्ची के परिजन, समाज के लोग मौके पर पहुंचे। राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्या डॉ. राजुलबेन देसाई ने पुलिस अधिकारियों को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए। हरकत में आई पुलिस टीम ने सीसीटीवी के फुटेज की जांच के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
उधर, मृतका के शव को अस्पताल पहुंचाकर चिकित्सकों के पैनल से अंत्य परीक्षण करवाया गया। पुलिस टीम के कहने पर मृतका के विसेरे को डीएनए जांच के लिए भिजवाया गया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बच्ची से बलात्कार करने के बाद वारदात का पता नहीं लगने देने के लिए छुरे से गला काटकर बच्ची की हत्या करने की बात कबूल की है।

Home / Ahmedabad / ahmedabad : बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो