scriptसरकार उंगली पकडऩे को तैयार, आप विकास की छलांग लगाएं: रूपाणी | Govt is with you, take leap of development : Rupani | Patrika News
अहमदाबाद

सरकार उंगली पकडऩे को तैयार, आप विकास की छलांग लगाएं: रूपाणी

-गुजरात ठाकोर-कोली विकास निगम की ओर से 1260 लाभार्थियों को 8 करोड़ रुपए सहायता के चेक वितरण

अहमदाबादFeb 27, 2019 / 10:46 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat CM Vijay Rupani

सरकार उंगली पकडऩे को तैयार, आप विकास की छलांग लगाएं: रूपाणी

गांधीनगर. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने समाज के कमजोर वर्गों के आर्थिक उत्कर्ष सहित सामाजिक समरसता का ध्येय साकार करने की राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया है। रूपाणी ने बुधवार को गुजरात ठाकोर-कोली विकास निगम के तत्वावधान में आयोजित साधन-सहायता वितरण कार्यक्रम में 1260 लाभार्थियों को 8 करोड़ रुपए की सहायता के चेक डीबीटी के अंतर्गत लाभार्थियों के खाते में जमा कराने का शुभारंभ कराया।
उन्होंने कहा कि सरकार आपके साथ खड़ी है। आप आर्थिक मदद प्राप्त कर विकास की छलांग लगाएं।
रूपाणी के मुताबिक पूर्व की कांग्रेस सरकारों ने अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के उत्थान के लिए कोई ध्यान नहीं दिया और इन्हें उपेक्षित रखा। गरीबी हटाओ के नारे देकर कांग्रेस ने गरीबों को यथास्थिति में रखा जबकि भाजपा नेे सही अर्थों में गरीब वर्गों की चिंता कर आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि, सौभाग्य योजना और उज्ज्वला योजना से करोड़ों परिवारों के घरों में आर्थिक उजाले के दीप प्रज्वलित किए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार सभी वर्गों के उत्थान के साथ अयोध्या में राम, युवाओं को काम, महंगाई पर लगाम और मिटाओ भ्रष्टाचारी बदनाम को लेकर काम कर रही है।
देश के लिए गौरव की घटना
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हिम्मत और प्रेरणा से भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर 350 से ज्यादा आतंकवादियों को खत्म कर दिया है जो देश के लिए गौरव की घटना है।

Home / Ahmedabad / सरकार उंगली पकडऩे को तैयार, आप विकास की छलांग लगाएं: रूपाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो