scriptजन उबाल से बढ़ा सेना का मनोबल : रूपाणी | Growing anger in people boosted moral of Armed forces, says Rupani | Patrika News
अहमदाबाद

जन उबाल से बढ़ा सेना का मनोबल : रूपाणी

-जवानों के प्राणों की आहूति व्यर्थ नहीं जाएगी

अहमदाबादFeb 25, 2019 / 09:51 pm

Uday Kumar Patel

Vijay Rupani, Gujarat

जन उबाल से बढ़ा सेना का मनोबल : रूपाणी

अहमदाबाद. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि समरस समाज, एक व अखंड राष्ट्र भारतीय जनता पार्टी की अहम प्राथमिकता है। देश की एकता को चुनौती देने के लिए आतंकियों- देश विरोधियों को दृढ़ता से प्रतिकार कर इन्हें नेस्तनाबूद करने का भारत में जन उबाल जागा है जिससे अपनी सेना का मनोबल ज्यादा बढ़ा है।
ऋषिवंशी समाज की ओर से सोमवार को आयोजित 9वें समूह विवाहोत्सव में नवदंपत्तियों को आशीर्वाद देने पहुंचे रूपाणी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जवानों ने देश की ड्यूटी निभाते हुए अपने प्राणों की आहूति दी है जिसे व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि सामूहिक विवाहोत्सव समाज के विभिन्न वर्गों को एकता के तार में जोडऩे का सक्षम माध्यम है। रूपाणी के मुताबिक सामूहिक विवाह को महत्व देते हुए राज्य सरकार की ओर से प्रत्येक गरीब माता-पिता को अपनी संतानों का उचित ढंग से विवाह करने के लिए कुंवरबाई ना मामेरा योजना के तहत आयोजकों को 50 हजार रुपए व नव दंपत्तियों को दस हजार की मदद दी जाती है।

Home / Ahmedabad / जन उबाल से बढ़ा सेना का मनोबल : रूपाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो