scriptशिक्षक दिवस पर जीटीयू श्रेष्ठ प्राध्यापकों को देगी टेक गुरू अवार्ड | GTU, Ahmedabad, Tech Guru award, teacher day, Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

शिक्षक दिवस पर जीटीयू श्रेष्ठ प्राध्यापकों को देगी टेक गुरू अवार्ड

GTU, Ahmedabad, Tech Guru award, teacher day, Gujarat, -15 अवार्ड के लिए प्राध्यापकों से मांगे आवेदन

अहमदाबादAug 17, 2020 / 09:22 pm

nagendra singh rathore

शिक्षक दिवस पर जीटीयू श्रेष्ठ प्राध्यापकों को देगी टेक गुरू अवार्ड

शिक्षक दिवस पर जीटीयू श्रेष्ठ प्राध्यापकों को देगी टेक गुरू अवार्ड

अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय (जीटीयू) की ओर से इस वर्ष भी शिक्षक दिवस 5 सितंबर को श्रेष्ठ प्राध्यापकों को टेक गुरू अवार्ड प्रदान किया जाएगा।
जीटीयू के कुलपति डॉ. नवीन शेठ ने कहा कि जीटीयू के विकास में जीटीयू एवं उससे संबद्ध सभी कॉलेजों के प्राध्यापकों का अहम योगदान है। जीटीयू राज्य की पहली यूनिवर्सिटी है जो टेक गुरू अवार्ड देकर प्राध्यापकों को सम्मानित करेगी।
इंजीनियरिंग, फार्मेसी, मैनेजमेंट, आर्किटेक्चर फैकल्टी में कुल 15 अवार्ड प्रदान किए जाएंगे, इसके लिए जीटीयू की ओर से आवेदन मांगे गए हैं। 25 अगस्त तक प्राध्यापक आवेदन कर सकेंगे। आने वाले आवेदनों में से जीटीयू की समिति श्रेष्ठ प्राध्यापकों का चयन करेगी, जिन्हें शिक्षक दिवस पर सम्मानित किया जाएगा। वर्ष २०१९ से जीटीयू ने इस अवार्ड की शुरूआत की है।
अनुपस्थित रहने वालों की होगी स्पेशल एक्जाम
जीटीयू ने कोरोना की परिस्थिति को देखते हुए निर्णय किया है कि जो विद्यार्थी पहले चरण या फिर दूसरे चरण की ऑनलाइन परीक्षा में किसी कारणवश उपस्थित नहीं रह पाते हैं। ऐसे विद्यार्थियों के हित और भविष्य को ध्यान में रखते हुए उनकी स्पेशल परीक्षा ली जाएगी। ये परीक्षा ऑफलाइन होगी। इसे योग्य समय पर और परिस्थिति को देखकर बाद में जीटीयू की ओर से लिया जाएगा।

Home / Ahmedabad / शिक्षक दिवस पर जीटीयू श्रेष्ठ प्राध्यापकों को देगी टेक गुरू अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो