Ahmedabad News जीटीयू में 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे हैं ये पांच नए कोर्स, पढि़ए...

Ahmedabad News जीटीयू में 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे हैं ये पांच नए कोर्स, पढि़ए...
Ahmedabad News जीटीयू में 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे हैं ये पांच नए कोर्स, पढि़ए...

nagendra singh rathore | Updated: 12 Oct 2019, 06:37:19 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

GTU, certificate course, former president APJ abdul kalam birthday, Innovation day, New certificate course, पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे.अब्दुल कलाम के जन्मदिन पर 15 अक्टूबर से होगी शुरुआत

 

अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय (जीटीयू) डिजाइन इनोवेशन से जुड़े पांच नए सर्टिफिकेट कोर्स शुरु करेगा। पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे.अब्दुल कलाम के जन्मदिन पर 15 अक्टूबर को जीटीयू इन कोर्स की शुरुआत करेगी। जीटीयू कलाम की जयंती को इनोवेशन डे के रूप में मनाने जा रही है। इस अवसर पर जीटीयू डिजाइन इनोवेशन सेंटर के लोगो का अनावरण भी किया जाएगा।
जीटीयू कुलपति प्रो.नवीन शेठ के अनुसार GTU design innovation center जीटीयू डिजाइन इनोवेशन सेंटर की ओर से पांच नए सर्टिफिकेट कोर्स 15 अक्टूबर से शुरू किए जाएंगे। इसमें एक ऑगमेंटेड रियलिटी एवं वर्चुअल रियलिटी, डिजिटल डिजाइन टेक्नोलॉजी, यूजर इंटरफेस एंड यूजर एक्सपीरियन्स, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, डिजाइन थिंकिंग सर्टिफिकेट कोर्स शामिल हैं। यह कोर्स ३० से १८० दिनों के हैं। इसका मुख्य उद्देश्य इन क्षेत्रों में बेहतर प्रशिक्षित युवाओं और कर्मचारियों की मांग को पूरा करना है। दीपावली के बाद चार और नए कोर्स जीटीयू की ओर से शुरू किए जाएंगे। यह कोर्स ३० से १८० दिनों के हैं। यह कोर्स ३० से १८० दिनों के हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned