scriptगारियाधार नपा अभियंता सहित 2 आरोपी रिश्वत लेते गिरफ्तार | Gujarat, ACB, Bribe, Gariyadhar, municipality | Patrika News
अहमदाबाद

गारियाधार नपा अभियंता सहित 2 आरोपी रिश्वत लेते गिरफ्तार

Gujarat, ACB, Bribe, Gariyadhar, municipality -श्मशानगृह में बनाई दीवार के बिल का चेक देने को ली घूस

अहमदाबादSep 30, 2021 / 10:14 pm

nagendra singh rathore

गारियाधार नपा अभियंता सहित 2 आरोपी रिश्वत लेते गिरफ्तार

गारियाधार नपा अभियंता सहित 2 आरोपी रिश्वत लेते गिरफ्तार

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने भावनगर जिले की गारियाधार नगर पालिका के करार आधारित अभियंता सहित दो लोगों को 16 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा है।
पकड़े गए आरोपियों में करार आधारित अभियंता प्रतीक देसाई (22) के अलावा वर्धीलाल पुजारा (60) शामिल हैं।
एसीबी के अनुसार इस मामले में ठेकेदार की ओर से शिकायत की गई है। जिसमें उसकी ओर से बताया गया था कि उसने गारियाधार नगरपालिका इलाके में श्मशानगृह की दीवार बनाने का ठेका लिया था। जिसका बिल मंजूर हो गया था। आरोप है कि बिल की राशि का चेक देने के लिए आरोपी नंबर दो यानि वर्धीलाल पुजारा की ओर से 18 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई। जिसकी शिकायत उसने एसीबी में की। जिस पर एसीबी ने जाल बिछाया। गुरुवार को इस मामले में गारियाधार नगरपालिका में ही करार आधारित अभियंता ने 16 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की और फिर उसे स्वीकार कर लिया। उसके बाद उसने पुजारा को भी सूचना दी। राशि स्वीकारने के बाद वहां मौजूद एसीबी की टीमों ने दोनों ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया।
एसीबी जूनागढ़ के सहायक निदेशक बी एल देसाई के सुपरविजन में भावनगर एसीबी पीआई डी के वाघेला एवं उनकी टीम की ओर से यह कार्रवाई की गई।

Home / Ahmedabad / गारियाधार नपा अभियंता सहित 2 आरोपी रिश्वत लेते गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो