scriptGujarat: गुजरात में सेना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के उपचार की योजना | Gujarat, Army hospitals, Corona patient, treatment, CM Vijay Rupani | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: गुजरात में सेना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के उपचार की योजना

Gujarat, Army hospitals, Corona patient, treatment, CM Vijay Rupani

अहमदाबादApr 21, 2021 / 11:04 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: गुजरात में सेना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के उपचार की योजना

Gujarat: गुजरात में सेना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के उपचार की योजना

गांधीनगर. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ने कहा कि गुजरात में मौजूद सेना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों को उपचार मुहैया कराने की योजना बनाई जा रही है। राज्य में कच्छ, जामनगर, अहमदाबाद और वडोदरा में सेना के अस्पताल हैं। गुजरात स्थित सेना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए उपलब्ध होने के लिए प्रयास शुरू किए गए हैं। भारत सरकार ने इसके लिए आह्वान किया था। गुजरात में अधिकाधिक बेड की उपलब्धता के लिए किए जा रहे प्रयासों में यह एक अहम कदम साबित होगा।
उन्होंने वर्तमान हालात के मद्देनजर मेडिकल और पैरामेडिकल के विभिन्न संवर्ग के कर्मियों से मरीजों की सेवा और राज्य सरकार के प्रयासों में सहभागी बनकर जल्द से जल्द जुडऩे की अपील की है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए मरीजों को बेहतर सेवा मुहैया कराने के लिए सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ और पैरामेडिकल स्टाफ की नियुक्ति के लिए राज्य सरकार ने विज्ञापन जारी किए हैं।

Home / Ahmedabad / Gujarat: गुजरात में सेना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के उपचार की योजना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो