Gujarat BJP: केन्द्रीय मंत्री Ravishanker Prasad व राष्ट्रीय महामंत्री Arun Singh निरीक्षक नियुक्त

-Gujarat, BJP, Observor, Ravishanker Prasad, Arun Singh

गांधीनगर. गुजरात भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष के चुनाव के लिए केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह की नियुक्ति की गई है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता भरत पंड्या ने बताया कि केन्द्रीय आलाकमान की ओर से सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति के लिए निरीक्षकों की नियुक्ति की गई है। इसके तहत गुजरात के लिए इन दोनों निरीक्षक की नियुक्ति हुई है।
उन्होंने कहा कि इन दिनों देश भर में भाजपा के संगठन पर्व चल रहा है। इसके तहत हर तीन वर्ष पर भाजपा के बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के संगठन का गठन किया गया है। गुजरात भाजपा की ओर से बूथ समिति व मंडल समिति का संगठन का कार्य पूरा हो गया है। गुजरात के चार जोन के लिए बनाई गई 3-3 सदस्यों की समिति व राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी. सतीश, प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल व भीखू दलसणिया की उपस्थिति में एक बैठक भी की गई।

Uday Kumar Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned