scriptGujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी ने सोमनाथ चौपाटी पर वॉक-वे का निरीक्षण किया | Gujarat, CM Vijay Rupani, Somath temple, walk-way | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी ने सोमनाथ चौपाटी पर वॉक-वे का निरीक्षण किया

Gujarat, CM Vijay Rupani, Somath temple, walk-way

अहमदाबादJan 22, 2021 / 04:06 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी ने सोमनाथ चौपाटी पर वॉक-वे का निरीक्षण किया

Gujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी ने सोमनाथ चौपाटी पर वॉक-वे का निरीक्षण किया

प्रभास पाटण (सोमनाथ). मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गुरुवार सुबह सोमनाथ मंदिर में सोमनाथ महादेव की पूजा की। महापूजा के बाद उन्होंने गुजरात और राज्य के लोगों के सुख के लिए प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने अपनी पत्नी अंजलीबेन रूपाणी के साथ ध्वजापूजा कर ध्वजारोहण तथा वीर शहीद हमीर के स्मारक पर पुष्प अर्पण किया।
मुख्यमंत्री ने सोमनाथ चौपाटी पर प्रसादम योजना के तहत 45 करोड़ के खर्च से वॉक-वे के कार्य का निरीक्षण किया। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गत दिनों प्रसाद योजना के तहत इस वॉक-वे का शिलान्यास किया था। रूपाणी ने पदाधिकारियों व मछुआरा समाज के नेताओं के साथ बैठक की। अखिल भारतीय फिशरमैन एसोसिएशन गुजरात की ओर से मुख्यमंत्री को कन्या शिक्षा के लिए 25 हजार रुपए का चेक दिया गया। इस अवसर पर सोमनाथ ट्रस्ट के महाप्रबंधक विजय सिंह चावड़ा ने स्मारिका देकर मुख्यमंत्री का सम्मान किया। इस अवसर पर जूनागढ़ सांसद राजेश चुड़ास्मा, पूर्व मंत्री जशा बारड, कलक्टर अजय प्रकाश, जिला विकास अधिकारी धमेन्द्र सिंह रेहवर, रेंज आईजी मनिन्दर पवार, जिला पुलिस अधीक्षक राहुल त्रिपाठी सहित अन्य उपस्थित थे।

Home / Ahmedabad / Gujarat: मुख्यमंत्री रूपाणी ने सोमनाथ चौपाटी पर वॉक-वे का निरीक्षण किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो