scriptGujarat कांग्रेस के पूर्व डेलिगेट भाजपा में शामिल, बदले सुर | Gujarat Congress delegate joins BJP | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat कांग्रेस के पूर्व डेलिगेट भाजपा में शामिल, बदले सुर

Gujarat Congress delegate joins BJP: कांग्रेस के पास भविष्य को लेकर कोई विजन नहीं- नितिन पटेल
 

अहमदाबादOct 24, 2022 / 08:09 am

nagendra singh rathore

Gujarat कांग्रेस के पूर्व डेलिगेट भाजपा में शामिल, बदले सुर

Gujarat कांग्रेस के पूर्व डेलिगेट भाजपा में शामिल, बदले सुर

 

Ahmedabd. कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने वाले डेलिगेट नितिन पटेल ने रविवार को गांधीनगर स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचकर केसरिया धारण कर लिया। भाजपा में शामिल होते ही नितिन पटेल के सुर बदल गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास भविष्य को लेकर कोई विजन नहीं है। इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी के पास ऐसे कोई मुद्दे ही नहीं है जिसके जरिए वह जनता के पास जाकर मत मांग सके। गुजरात प्रदेश भाजपा के महामंत्री प्रदीप सिंह वाघेला ने केसरिया खेस और टोपी पहनाकर नितिन पटेल को भाजपा में शामिल किया। नितिन पटेल 2017 के विधानसभा चुनाव में नारणपुरा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रह चुके हैं।

अमित शाह की वडोदरा में भाजपा नेताओं के साथ बैठक

वडोदरा. केन्द्रीय गृहमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने रविवार को गुजात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर वडोदरा में पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की।
वडोदरा में मध्य जोन की इस बैठक में आठ जिलों व शहर के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल भी मौजूद रहे। इसमें चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। आठ जिलों में वडोदरा शहर व जिला, दाहोद, छोटाउदेपुर, महीसागर, आणंद, खेड़ा, पंचमहाल के नेता शामिल रहे।

आज उत्तर गुजरात, कल सौराष्ट्र जोन की बैठक

अहमदाबाद/प्रभास पाटण. भारतीय जनता पार्टी के उत्तर गुजरात जोन की बैठक सोमवार को पालनपुर में आयोजित होगी। सौराष्ट्र जोन की बैठक मंगलवार को सोमनाथ के समीप काजली मार्केटिंग यार्ड के भवन में आयोजित होगी।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल इन बैठकों में मार्गदर्शन करेंगे। भाजपा के प्रदेश मंत्री झवेरी ठकरार व गिर सोमनाथ जिला भाजपा अध्यक्ष मानसिंह परमार के अनुसार अलग-अलग तीन बैठकों में अलग-अलग विधायक, सांसद, कार्यकर्ता, नेता सहित करीब 240 से 250 लोग मौजूद रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो