scriptकांग्रेस करेगी आंदोलन, जानें क्या है कारण… | Gujarat congress, demonstration, Government vacancies, | Patrika News

कांग्रेस करेगी आंदोलन, जानें क्या है कारण…

locationअहमदाबादPublished: Oct 14, 2019 10:33:45 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujarat congress, Gujara congress president amit chavda, demonstration, district collector, Governor of gujarat, Bhartiya janta party

कांग्रेस करेगी आंदोलन,  जानें क्या है कारण...

कांग्रेस करेगी आंदोलन, जानें क्या है कारण…

अहमदाबाद. गैर सचिवालय क्लर्क व सचिवालय सहायक जैसी सरकारी भर्ती परीक्षा (Government recruitment) रद्द करने के विरोध में मंगलवार को गुजरात कांग्रेस (Gujarat congress) के बैनर तले धरना-प्रदर्शन (Demonstration) किया जाएगा। बाद में जिला कलक्टर (Distric collector) के जरिए राज्यपाल को ज्ञापन भी दिया जाएगा।
गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा का आरोप है कि पिछले तीन दशकों के शासनकाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) युवाओं को रोजगार देने में लापरवाही बरत रही है। नई रोजगार (employment) सर्जन करने के बजाय और सरकारी भर्ती के जरिए राज्य के शिक्षित (educate) युवा बेरोजगारों को नौकरी के अवसर मुहैया कराने के बजाय भर्ती में घोटाले हो रहे हैं।
शासक पार्टियां करोड़ों का भ्रष्टाचार कर अपने चहेतों को सरकारी नौकरियों में लगाने के प्रयास होते हैं। ऐसा सिलसिला गैर सचिवालय सेवा क्लर्क और सचिवालय सहायक के पदों के लिए होने वाली परीक्षा को रद्द कर दिया गया, जिसमें दस लाख से ज्यादा युवाओं परीक्षा देने वाले थे। इसका विरोध जताने के लिए मंगलवार को राज्यभर के जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो