scriptकाले कपड़ों में कांग्रेस ने निकाली मौन रैली | Gujarat Congress organised rally for VS hospital bacho | Patrika News
अहमदाबाद

काले कपड़ों में कांग्रेस ने निकाली मौन रैली

काले गुब्बारे उड़ाकर किया विरोध

अहमदाबादJan 12, 2019 / 10:15 pm

Pushpendra Rajput

Congress

काले कपड़ों में कांग्रेस ने निकाली मौन रैली

अहमदाबाद. अहमदाबाद शहर कांग्रेस समिति के बैनर तले शनिवार दोपहर पालडी स्थित कोचरब आश्रम से टाउनहॉल तक वी.एस. बचाओ अभियान के मद्देनजर मौन रैली निकाली गई। इस रैली में गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा, सी विधायक, पार्षद, वॉर्ड प्रमुख और कार्यकर्ता मौजूद थे।
रैली के टाउनहॉल पहुंचने पर काले गुब्बारे उड़ाकर भाजपा शासकों के खिलाफ विरोध जताया गया। इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष शशीकांत पटेल, मनपा में कांग्रेस के दिनेश शर्मा, विधायक ग्यासुद्दीन शेख, शैलेष परमार, इमरान खेड़ावाला, हिम्मतसिंह पटेल, पार्षद बदरुद्दीन शेख, तौफिकखान पठान, इकबाल शेख, मोना प्रजापति समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर अमित चावड़ा ने कहा कि 14 जनवरी, उत्तरायण को वी.एस. बचाओ नारे के साथ काले पतंग उड़ाए जाएंगे। वहीं 16 जनवरी बुधवार को लालदरवाजा स्थित सरदारबाग में गरीब विरोधी निजी नीति के खिलाफ बेसना का कार्यक्रम रखा जाएगा, जिसमें सभी कार्यकर्ता सफेद कपड़े पहनकर उपस्थित रहेंगे। चावड़ा ने कहा कि यदि कांग्रेस की मांगें नहीं मांगी गई तो 17 जनवरी को प्रधानमंत्री के आगमन पर सभी 48 वॉर्डों में काले गुब्बारे उड़ाकर चक्काजाम किया किया जाएगा। वी.एस. और चिनाई प्रसूतिगृह से ऑक्सीजन का फ्लो रोककर गरीब मरीजों को मृत्यु के मुख में धकेलने की कोशिश की जा रही है। नागरिक स्वस्थ और देश स्वस्थ, उसमें भी गरीबों के हित ही सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है भाजपा सरकार गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को ही हटाओ को उद्देश्य बना लिया है। वी.एस. अस्पताल का निजीकरण और बेड की संख्या 50 फीसदी से भी कम किया जा रहा है। केस का फीस 30 गुना बढ़ाई जा रही है।

Home / Ahmedabad / काले कपड़ों में कांग्रेस ने निकाली मौन रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो