scriptकांग्रेस  उड़ाएगी काले पतंग,  काले गुब्बारे उड़ाकर करेंगे चक्काजाम | Gujarat Congress to be fly black kite in uttrayan | Patrika News

कांग्रेस  उड़ाएगी काले पतंग,  काले गुब्बारे उड़ाकर करेंगे चक्काजाम

locationअहमदाबादPublished: Jan 13, 2019 10:11:34 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

वी.एस. बचाओ नारे के साथ

kite

कांग्रेस  उड़ाएगी काले पतंग,  काले गुब्बारे उड़ाकर करेंगे चक्काजाम

अहमदाबाद. उत्तरायण पर सोमवार को कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता वी.एस. बचाओ नारे के साथ काले पतंग उड़ाएंगे। वहीं 16 जनवरी को दोपहर 11 से लालदरवाजा स्थित सरदार बाग में भाजपा के नीतियों के खिलाफ बेसना का कार्यक्रम करेंगे, जिसमें सफेद कपड़े पहनकर शामिल होंगे। अहमदाबाद शहर कांग्रेस समिति की ओर से रविवार को लालदरवाजा स्थित पार्टी कार्यालय में वी.एस. अस्पताल बचाओ अभियान को लेकर आयोजित बैठक में आगामी रणनीति बनाई गई और कार्यक्रम भी तैयार किए गए। इस बैठक में शहर कांग्रेस अध्यक्ष शशीकांत पटेल, मनपा में विपक्ष के नेता दिनेश शर्मा, विधायक ग्यासुद्दीन शेख और बदरुद्दीन शेख मौजूद थे।
विधायक ग्यासुद्दीन शेख ने कहा कि सोमवार को उत्तरायण पर शहर 48 वॉर्डों में काले पतंग उड़ाए जाएंगे और काले गुब्बारे उड़ाकर अनोखी तरीके से गरीब विरोधी शासकों का विरोध जताया जाएगा। वहीं 17 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नवनिर्मित मल्टी स्पेश्यालिटी अस्पताल का उद्घाटन करने आ रहे हैं, जिसका पार्टी के सभी विधायक, पार्षद और वॉर्ड अध्यक्ष काले गुब्बारे उड़ाकर चक्काजाम करेंगे। इससे पूर्व शनिवार को कांग्रेस ने कोचरब आश्रम से टाउनहॉल तक वी.एस. बचाओ अभियान के मद्देनजर कार्यकर्ताओं और नेताओं ने काले कपड़े पहनकर मौन रैली निकाली। । कांग्रेसी नेताओं का आरोप है कि वी.एस. और चिनाई प्रसूतिगृह से ऑक्सीजन का फ्लो रोककर गरीब मरीजों को मृत्यु के मुख में धकेलने की कोशिश की जा रही है। नागरिक स्वस्थ और देश स्वस्थ, उसमें भी गरीबों के हित ही सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है भाजपा सरकार गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को ही हटाओ को उद्देश्य बना लिया है। वी.एस. अस्पताल का निजीकरण और बेड की संख्या 50 फीसदी से भी कम किया जा रहा है। केस का फीस 30 गुना बढ़ाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो