scriptGujarat: गुजरात के महानगरों में कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम ने की बैठक | Gujarat, Corona cases, CM Vijay Rupani, Meeting | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: गुजरात के महानगरों में कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम ने की बैठक

Gujarat, Corona cases, CM Vijay Rupani, Meeting

अहमदाबादMar 12, 2021 / 10:42 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: गुजरात  के महानगरों में कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम ने की बैठक

Gujarat: गुजरात के महानगरों में कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम ने की बैठक

अहमदाबाद. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शुक्रवार को राज्य के महानगरों में कोरोना के बढ़ते मामलों पर कोर कमिटी की उच्चस्तरीय बैठक आयोजित की। इसमें रोग नियंत्रण के तात्कालिक उपायों सहित कोरोना ग्रस्त मरीजों की उपचार व्यवस्था, अस्पताल, बिस्तर आदि के बारे में निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने सूरत, राजकोट, वडोदरा व अहमदाबाद के महानगरपालिका आयुक्तों के साथ इस बैठक के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित कर संबंधित शहरों की स्थिति की जानकारी प्राप्त की। इस बैठक में मुख्य सचिव अनिल मुकिम, मुख्यमंत्री के प्रधान मुख्य सचिव के. कैलाशनाथन, अतिरिक्त मुख्य सचिव पंकज कुमार, स्वास्थ्य विभाग की प्रधान सचिव जयंती रवि, स्वास्थ्य आयुक्त जय प्रकाश शिवहरे, हारित शुक्ला समेत वरिष्ठ सचिव उपस्थित थे।
एक्टिव मरीज मामलों की संख्या 4 हजार पार

राज्य भर में कोरोना के एक्टिव मरीजों में भी लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को एक्टिव मरीजों की संख्या 4 हजार को पार कर गई। इनमें से 51 वेंटिलेटर पर हैं जबकि 3955 की हालत स्थिर है। शुक्रवार को कुल 451 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। इसके साथ ही अब तक कोरोना को मात देने वालों की संख्या 268196 हो गई है। फिलहाल कोरोना से रिकवरी की रेट 96.05 फीसदी रह गई है।

Home / Ahmedabad / Gujarat: गुजरात के महानगरों में कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम ने की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो