scriptमंदिरों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश | Gujarat, crime branch, temple theft, gang arrested | Patrika News
अहमदाबाद

मंदिरों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश

Gujarat, crime branch, temple theft, gang arrested क्राइम ब्रांच ने चांदी के 17 छत्र के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा, गुजरात, गोवा, राजस्थान के 10 मंदिरों में चोरी कबूली

अहमदाबादSep 14, 2021 / 10:44 pm

nagendra singh rathore

मंदिरों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश

मंदिरों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश

अहमदाबाद. शहर क्राइम ब्रांच ने मंदिरों में चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। शहर के रामोल इलाके से चांदी के 17 छत्र के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है। उनकी पूछताछ में गुजरात, राजस्थान व गोवा के 10 मंदिरों हुई चोरी की गुत्थी सुलझी है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार पकड़े गए आरोपियों में सुरेशकुमार सोनी (45), धर्मेन्द्रकुमार उर्फ धर्मा राव (30) और जगदीश कुमावत (21) शामिल हैं। सुरेश न्यू मणिनगर में रहता है, जबकि धर्मेन्द्र और जगदीश राजस्थान के सिरोही जिले की शिवगंज तहसील के शिवगंज निवासी हैं।
आरोपियों के पास से बरामद किए गए चांदी के छत्रों को आरोपियों ने डेढ़ महीने पहले भावनगर जिले के महुवा में स्थित भाद्रोड गांव के गंगा जळिया दादा मंदिर से चोरी करने का आरोप कबूला है।
आरोपियों के विरुद्ध महुवा थाने के अलावा आणंद थाने में, महेसाणा तहसील थाने में, नोर्थ गोवा के पेरनेम थाने में प्राथमिकी दर्ज है। इसके अलावा आरोपियों ने बालासिनोर के आपेश्वर महादेव मंदिर, धोलका से आगे मेलडी माता मंदिर, पाटण शहर, महेसाणा के कुकरवाडा गांव मंदिर, राजस्थान के सिरोही जिले के नादिया रोड स्थित माता मंदिर, मोल्ली गांव के मंदिर में भी चोरी करने का आरोप कबूला है।
आरोपियों को आगे की जांच के लिए भावनगर की महुवा पुलिस को सौंप दिया है।

Home / Ahmedabad / मंदिरों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो