scriptGUJARAT ELECTION 2022 : कांग्रेस के प्रचार प्रचार को बाधित करने के किए जा रहे हैं प्रयास | Patrika News

GUJARAT ELECTION 2022 : कांग्रेस के प्रचार प्रचार को बाधित करने के किए जा रहे हैं प्रयास

locationअहमदाबादPublished: Nov 22, 2022 10:15:29 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

कांग्रेस का आरोप
 

GUJARAT ELECTION 2022 : कांग्रेस के प्रचार प्रचार को बाधित करने के किए जा रहे हैं प्रयास

GUJARAT ELECTION 2022 : कांग्रेस के प्रचार प्रचार को बाधित करने के किए जा रहे हैं प्रयास,GUJARAT ELECTION 2022 : कांग्रेस के प्रचार प्रचार को बाधित करने के किए जा रहे हैं प्रयास,GUJARAT ELECTION 2022 : कांग्रेस के प्रचार प्रचार को बाधित करने के किए जा रहे हैं प्रयास

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव GUJARAT ELECTION को लेकर राजनीति दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऐसे में गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर Jagdish Thakor ने बड़ा आरोप लगाया है।
कांग्रेस अध्यक्ष ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में भाजपा BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग की मिलीभगत से कांग्रेस की रैली-सभाओं में अवरोध पैदा किया जा रहा है। उनका आरोप है कि पिछले दिनों राजस्थान के सीएम के प्लैन को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पार्क करने की जगह वडोदरा हवाई अड्डे पर पार्क कराया गया था। सोमवार को दो हेलिकॉप्टर के इस्तेमाल करने की मंजूरी मांगने पर एक ही की मंजूरी दी गई थी। रैली और सभाओं में पार्किंग का स्थल जानबूझकर दूर रखवाया जाता है ताकि लोग पैदल चलकर देरी से पहुंचें।
इस मौके कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आम आदमी पार्टी (आप) को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप के एक नेता जेल में हैं। वायरल हुए एक वीडियो में दिखाया गया है कि इस नेता की जेल के अन्य कैदी की ओर से मसाज की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो