Gujarat : विदेश मंत्री एस जयशंकर आज नर्मदा जिले के दौरे पर

Gujarat : विदेश मंत्री एस जयशंकर आज नर्मदा जिले के दौरे पर
Gujarat : विदेश मंत्री एस जयशंकर आज नर्मदा जिले के दौरे पर

Uday Kumar Patel | Updated: 14 Sep 2019, 12:29:52 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-Foreign Minister S Jaishanker Gujarat visit
-Post office Passport seva kendra का उद्घाटन करेंगे


गांधीनगर. विदेश मंत्री एस. जयशंकर शनिवार को के नर्मदा जिले के दौरे पर हैं। जयशंकर नर्मदा जिले में केवडिया स्थित विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा-स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा करेंगे। साथ ही वे राज्य के सबसे बड़े बांध सरदार सरोवर नर्मदा बांध का भी दौरा करेंगे। जयशंकर गुजरात से राज्यसभा सांसद भी हैं।

वे इस अवसर पर नर्मदा जिले के मुख्यालय राजपीपला में पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केन्द्र का शुभारंभ करेंगे। इससे नर्मदा जिले के नागरिकों को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर भरूच सांसद मनसुख वसावा, छोटा उदेपुर की सांसद गीताबेन राठवा, अहमदाबदा की क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी सोनिया यादव, गुजरात के चीफ पोस्ट मास्टर जनरल अशोक पोद्दार, सूरत पोस्ट ऑफिस के अशोक सोनखुसरे व विदेश मंत्रालय व पोस्ट ऑफिस विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित रहेंगे। राजपीपला में सरदार पटेल टाउन ***** में पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केन्द्र का उद्घाटन समारोह होगा। यह सेवा केन्द्र सूरत पोस्ट ऑफिस के तहत कार्यरत रहेगा। दैनिक 25 अप्वाइंटमेंट से आरंभ होने वाली इस सेवा के अप्वाइंटमेंट में चरणबद्ध रूप से वृद्धि होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned