Gujarat: कश्मीर से निकली बीएसएफ जवानों की साइकिल यात्रा अहमदाबाद पहुंची

Gujarat, Kashmir, Dandi, BSF, Cycle yatra

By: Uday Kumar Patel

Published: 25 Sep 2021, 10:39 PM IST

अहमदाबाद. आजादी के अमृत महोत्सव के आयोजन के तहत बीएसएफ के जवानों की ओर से कश्मीर से दांडी तक की अनोखी साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया है। इसके तहत बीएसएफ के जवान शनिवार को अहमदाबाद पहुंचे। अहमदाबाद की सेवाभावी संस्था शिवम चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से उनका स्वागत किया गया।
यात्रा का स्वागत करते हुए ट्रस्ट के डॉक्टर प्रकाश कुर्मी ने कहा कि देश की सुरक्षा में लगे जवान एक अनोखे मिशन के तहत इस यात्रा पर निकले हैं। देश की सीमा की रक्षा करने वाले ये जवान आजादी के अमृत महोत्सव के तहत एकता, अखंडता व फिटनेस के उद्देश्य के मंत्र के साथ निकले हैं। ऐसे में समाज में इसका सकारात्मक संदेश पहुंचेगा। ट्रस्ट की ओर से ए डे विथ बीएसएफ सोल्जर्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसके तहत रविवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान कांकरिया लेक, स्वामीनारायण मंदिर व मॉडर्न स्कूल, मणिनगर जैसे स्थलों का दौरा करेंगे और पौधरोपण, मेडिकल जांच शिविर व योग-प्राणायाम शिविर में हिस्सा लेंगे।
इस अवसर पर बीएसएफ के अधिकारी, शहर के अग्रणी अशोक पंड्या व मणिनगर स्वामीनारायण मंदिर के महंत सहित अन्य उपस्थित थे। रविवार को यह साइकिल यात्रा आणंद के लिए प्रस्थान करेगी।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned