scriptGujarat: पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार बीएसएफ जवान 10 दिन के रिमाण्ड पर | Gujarat, Pakistan, spying, BSF jawan, remand | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार बीएसएफ जवान 10 दिन के रिमाण्ड पर

Gujarat, Pakistan, spying, BSF jawan, remand

अहमदाबादOct 27, 2021 / 10:46 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार बीएसएफ जवान 10 दिन के रिमाणड पर

Gujarat: पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार बीएसएफ जवान 10 दिन के रिमाणड पर

भुज/अहमदाबाद. भुज की स्थानीय अदालत ने पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में गिरफ्तार बीएसएफ के जवान सज्जाद मोहम्मद इम्तियाज को 10 दिन के रिमाण्ड पर सौंपा है।
गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने बीएसएफ की गांधीधाम यूनिट में तैनात सज्जाद को सोमवार को गिरफ्तार किया था। उसे मंगलवार को भुज की अदालत में पेश किया गया।
एटीएस की ओर से आरोपी से पूछताछ के लिए 14 दिनों के रिमाण्ड की मांग की गई।
सज्जाद जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले की मंजाकोट तहसील के सरूला गांव का रहने वाला है। इस पर भारत के बीएसएफ जवानों की तैनाती व अन्य अति संवेदनशील जानकारी को सीमा पार पाकिस्तान भेजने का आरोप है। वॉट्सएप के जरिए यह सीमा पार संवेदनशील जानकारी भेजने की बात जांच में सामने आई है। इसके बाद उसे सोमवार को भुज स्थित बीएसएफ स्टेशन हेडक्वार्टर से हिरासत में ले लिया गया। आरोपी बीएसएफ की गांधीधाम स्थित 74 नंबर की बटालियन में ए कंपनी में तैनात है। सज्जाद 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था। गत जुलाई महीने से वह गांधीधाम में पदस्थापित है। इससे पहले वह त्रिपुरा में कार्यरत था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो