scriptकल गांधीनगर में होने वाला अभिभावकों का हल्लाबोल रद्द | Gujarat parents with draw protest in Gandhinagar | Patrika News
अहमदाबाद

कल गांधीनगर में होने वाला अभिभावकों का हल्लाबोल रद्द

सीबीएसई परीक्षाओं के चलते निर्णय,ज्यादा फीस मांगने वाले निजी स्कूलों के विरुद्ध करना था प्रदर्शन

अहमदाबादMar 07, 2018 / 11:55 pm

Nagendra rathor

fees
अहमदाबाद. गुजरात के निजी स्कूलों की मनमानी और राज्य सरकार पर ढीला रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए नौ मार्च को गांधीनगर में विधानसभा के पास होने वाला अभिभावक का हल्लाबोल का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। अभिभावक संगठनों ने नौ मार्च को गांधीनगर में अभिभावकों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए प्रदर्शन का ऐलान किया था।
अभिभावक अग्रणी आशीष कंजारिया ने बताया कि इन दिनों राज्य सहित देशभर में सीबीएसई की 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं। विद्यार्थी परेशान ना हों इसे ध्यान में रखते हुए नौ मार्च को गांधीनगर में होने वाला अभिभावकों का प्रदर्शन का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।
गुजरात वाली महासभा की ओर से कार्यक्रम को रद्द किए जाने की बात कहते हुए आशीष कंजारिया ने कहा कि अप्रेल महीने में महासभा की कोर कमेटी में आगे के विरोध प्रदर्शन के कार्यक्रम पर चर्चा की जाएगी।
ज्ञात हो कि अहमदाबाद के बोपल इलाके में हुई बैठक में पेरेन्ट्स एकता मंच, आधार फाउंडेशन, ग्लोबल मिशन वाली मंडल, जागेगा गुजरात संघर्ष समिति सहित कई अन्य संगठन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में गांधीनगर में प्रदर्शन का ऐलान किया गया था। गुजरात के निजी स्कूलों की मनमानी और राज्य सरकार पर ढीला रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए नौ मार्च को गांधीनगर में विधानसभा के पास होने वाला अभिभावक का हल्लाबोल का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। अभिभावक संगठनों ने नौ मार्च को गांधीनगर में अभिभावकों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए प्रदर्शन का ऐलान किया था।
फीस विवाद पर डीईओ ने अभिभावक संगठनों की बुलाई बैठक
अहमदाबाद. फीस विवाद को लेकर आए दिन हो रहे प्रदर्शनों और निजी स्कूलों के साथ अभिभावकों के टकराव को देखते हुए अहमदाबाद शहर के जिला शिक्षा अधिकारी ने अभिभावक संगठनों के प्रतिनिधियों की गुरुवार दोपहर को डीईओ कार्यालय में एक बैठक बुलाई है।बैठक में प्रकाश कापडिया, पूजा प्रजापति, नरेश शाह और आशीष कणजारिया को बुलाया है। बैठक में गुजरात सरकार की ओर से बनाए गए निजी स्कूल फीस नियमन अधिनियम-२०१७ के संदर्भ में चर्चा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो