scriptGujarat: Patan की टीम U-17 football की बनी विजेता | Gujarat, Patan, U-17 football | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: Patan की टीम U-17 football की बनी विजेता

-Gujarat, Patan, U-17 football girls league

अहमदाबादOct 15, 2019 / 03:22 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: Patan की टीम U-17 football की बनी विजेता

Gujarat: Patan की टीम U-17 football की बनी विजेता

हिम्मतनगर. पाटण गुजरात खेल प्राधिकरण (एसएजी) फुटबॉल एकेडमी ने अंडर-17 बालिका फुटबॉल अंतर जिला लीग-2019 प्रतियोगिता जीत ली। शहर के साबर स्टेडियम में शनिवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में पाटण की टीम ने हिम्मतनगर एसएजी एकेडमी को 2-0 से पराजित किया। खेल महाकुंभ व खेला इंडिया के तहत आयोजित इस टूर्नामेंट की खिताबी स्पद्र्धा में पाटण की अंतर ठाकोर ने खेल के 27वें मिनट में पहला गोल किया। वहीं अल्का ठाकोर ने 58वें मिनट में दूसरा गोल दागा। पाटण ने क्वालिफाइंग राउंड के पहले मैच में गांधीनगर ग्रामीण टीम को 14-0 से हराया। दूसरे मैच में उन्होंने अहमदाबाद सिटी को 14-0 से पराजित किया वहीं यह टीम तीसरा मैच हिम्मतनगर से 2-0 से हार गई।
फाइनल राउंड में इस टीम ने भावनगर सिटी को 14-0 के अंतर से हरा दिया वहीं सेमीफाइनल मुकाबले में वलसाड टीम को इतने ही अंतर से पराजित कर खिताबी भिड़ंत में जगह बनाई।
प्रधान सचिव सी वी सोम ने विजेता, उपविजेताओं को ट्रॉफी दी वहीं पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर आने वाली टीमों को मेडल प्रदान किए।
इस मुकाबले से गुजरात राज्य की अंडर -17 बालिका टीम का चयन किया जाएगा जो स्कूल गेम्स फेडरेशन इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के नेशनल चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी। यह चैंपियनशिप राजस्थान के अजमेर में 21 अक्टूबर से खेली जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो