scriptGujarat: मतक्षेत्र में कार्य नहीं होने पर सावली से BJP MLA इनामदार ने दिया इस्तीफा | Gujarat, Savli, BJP MLA, Ketan Inamdar | Patrika News

Gujarat: मतक्षेत्र में कार्य नहीं होने पर सावली से BJP MLA इनामदार ने दिया इस्तीफा

locationअहमदाबादPublished: Jan 22, 2020 07:31:22 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Savli, BJP MLA, Ketan Inamdar, Vadodara

Gujarat: सावली से BJP MLA इनामदार ने दिया इस्तीफा

Gujarat: सावली से BJP MLA इनामदार ने दिया इस्तीफा

वडोदरा/गांधीनगर. वडोदरा जिले की सावली सीट से भाजपा विधायक केतन इनामदार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। गुजरात विधानसभा अध्यक्ष को भेजे गए त्यागपत्र में उन्होंने लिखा कि उनके क्षेत्र की कई मांगों-गुहारों पर सरकार व प्रशासन ध्यान नहीं देता। सरकार व प्रशासन के संकलन के अभाव व उदासीनता के कारण मंत्री व उच्च अधिकारी इस पर ध्यान नहीं देते। जनता के प्रतिनिधि के रूप में विधायक पद की गरिमा व सम्मान नहीं बरकरार रखे जाने के कारण विधायक के पद को नजरअंदाज किया जाता है।
42 वर्षीय इनामदार ने अपने पत्र में लिखा कि वे भाजपा के अनुशासन व सिद्धांत के साथ चलते हुए अब तक जनता के हित से जुड़े काम करते आए हैं। प्रजा के सेवक के रूप में कई मुद्दों पर सरकार को बारंबार गुहार लगाने के बावजूद मंत्री व सरकार के उच्च अधिकारी विधायक के रूप में उनकी और उनके साथी विधायकों को भी नजरअंदाज करते हैं जो काफी दु:खद है।
इनामदार के मुताबिक उन्हें नजरअंदाज करना उनके मत क्षेत्र के लोगों के हितों को नजरअंदाज करना है। प्रजा के हित के लिए ही इस परिस्थिति का निर्माण हुआ है। उन्होंने लिखा कि उन्होंने अब तक सभी अनुशासन व विचारधारा को दिल से निभाया है, लेकिन इसके बावजूद नहीं चाहते हुए भी उन्हें जनता के हित में विधायक पद से इस्तीफा देना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो