scriptगुजरात के स्कूल-कॉलेजों में होगी रौनक | Gujarat, school-college, students, reopen, MLA, minister | Patrika News
अहमदाबाद

गुजरात के स्कूल-कॉलेजों में होगी रौनक

Gujarat, school-college, students, reopen, MLA, minister: 10, 12 व कॉलेज की कक्षाएं होंगी प्रारंभ , राज्य के मंत्री व विधायक करेंगे विद्यार्थियों का स्वागत

अहमदाबादJan 10, 2021 / 09:26 pm

Pushpendra Rajput

गुजरात के स्कूल-कॉलेजों में  होगी रौनक

गुजरात के स्कूल-कॉलेजों में होगी रौनक

गांधीनगर. कोरोना महामारी (corona pandemic) के बीच गुजरात में (Gujarat) नौ माह बाद सोमवार से फिर स्कूल-कॉलेजों (school-college) में रौनक होगी। कक्षा दस, बारह और कॉलेजों के अंतिम वर्ष और स्नातकोत्तर में शैक्षणिक कार्य (academic) प्रारंभ होगा। राज्य सरकार के मंत्री, विधायक स्कूलों पर विद्यार्थियों का स्वागत करेंगे।
शिक्षामंत्री भूपेन्द्रसिंह चुड़ास्मा ने राज्य सरकार के स्कूल (school) खोलने का निर्णय का स्वागत करते कहा कि कोरोना महामारी में लम्बे अवकाश के बाद शैक्षणिक कार्य प्रारंभ होगा। ऐसे में जितना भी समय मिला है उसका अधिक से अधिक उपयोग कर शैक्षणिक कार्य करें। साथ ही बच्चों का हित भी बना रहे हैं उसका संकल्प करें।
सोमवार से प्रारंभ होने वाले स्कूलों पर विद्यार्थियों का स्वागत करने के लिए मंत्री व विधायक मौजूद रहेंगे, जिसमें राजकोट में कृषि मंत्री आर.सी. फळदू, गांधीनगर के कलोल में शिक्षामंत्री भूपेन्द्रसिंह चुड़ास्मा, अहमदाबाद मे राजस्व मंत्री कौशिक पटेल, गांधीनगर में ऊर्जामंत्री सौरभ पटेल, सूरत में आदिजाति विकास मंत्री गणपत वसावा, पाटण में श्रम एवं रोजगार मंत्री दिलीप ठाकोर, सूरत जिले में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री ईश्वर परमार, राजकोट में जलापूर्ति और पशुपालन मंत्री कुंवरजी बावलिया, अहमदाबाद जिले में गृह राज्यमंत्री प्रदीपसिंह जाड़ेजा समेत मंत्री मौजूद रहेंगे।

Hindi News/ Ahmedabad / गुजरात के स्कूल-कॉलेजों में होगी रौनक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो