Ahmedabad News गौण सेवा पसंदगी मंडल के कार्यालय पर आवेदकों का हल्लाबोल

रद्द की गई गैर सचिवालय क्लर्क की भर्ती परीक्षा को जल्द लेने और 12वीं कक्षा उत्तीर्ण आवेदकों को भी मौका देने की मांग

 

गांधीनगर. Gujarat state subordinate service selection board गुजरात राज्य गौण सेवा पसंदगी मंडल की ओर से 20 अक्टूबर को ली जानी प्रस्तावित गैर सचिवालय क्लर्क एवं ऑफिस असिस्टेंट भर्ती परीक्षा को रद्द करने के चलते परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले युवाओं ने सोमवार को मंडल के कार्यालय पर हल्लाबोल किया। हंगामा बढ़ते देख पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने आकर नाराज आवेदक युवाओं को कार्यालय से बाहर निकाला। बाहर भी नाराज आवेदकों ने नारेबाजी की।
आवेदकों की मांग थी कि रद्द की गई परीक्षा की तिथि जल्द घोषित की जाए। पुराने नियमों के तहत ही भर्ती परीक्षा ली जाए, जिसके तहत 12वीं कक्षा उत्तीर्ण आवेदकों को भी इस भर्ती परीक्षा में बैठने का मौका दिया जाए।
आवेदकों ने इस बाबत मंडल के पदाधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा। परीक्षा रद्द करने का कारण अधिकारियों से पूछने पर अधिकारियों ने चुप्पी साध ली, जिस पर विद्यार्थियों ने खासी नाराजगी व्यक्त की। आवेदक युवाओं ने कहा कि यदि जल्द ही नई तिथि घोषित नहीं की गई तो राज्यभर में आंदोलन किया जाएगा। एक आवेदक प्रदर्शनकारी युवक का कहना था कि मंडल के अधिकारी भी यह बताने को तैयार नहीं है कि आखिरकार परीक्षा रद्द करने का कारण क्या है। परीक्षा की तैयारी के लिए दो साल से मेहनत की जा रही है। उसके बावजूद रद्द करने में सरकार थोड़ा भी समय नहीं लगाती। हैरानी इस बात की है कि परीक्षा रद्द करने का कारण भी नहीं बताया जा रहा है।

Ahmedabad News गौण सेवा पसंदगी मंडल के कार्यालय पर आवेदकों का हल्लाबोल
nagendra singh rathore
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned