scriptअभिनेत्री से दुव्र्यवहार के आरोप में दुकानदार हिरासत में | Gujarati film actress alleged shop owner for behaviour | Patrika News
अहमदाबाद

अभिनेत्री से दुव्र्यवहार के आरोप में दुकानदार हिरासत में

सार्वजनिक रूप से लघुशंका करने पर अभिनेत्री के टोकने पर दुव्र्यवहार करने का है आरोप

अहमदाबादMar 08, 2018 / 12:30 am

Nagendra rathor

accused
अहमदाबाद. गुजरात विश्वविद्यालय थाना इलाके में यूनिवर्सिटी रोड पर गुजराती अभिनेत्री मोनल गज्जर के साथ एक दुकानदार के दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाया है। इस मामले में बुधवार को अभिनेत्री के प्राथमिकी दर्ज कराने पर गुजरात यूनिवर्सिटी पुलिस ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया।
दरअसल, मंगलवार रात को यूनिवर्सिटी रोड पर पासपोर्ट कार्यालय के समीप अभिनेत्री मोनल गज्जर अपने महिला मित्र के साथ किसी काम से गई थीं। इस दौरान उन्होंने एक दुकानदार को उनकी कार के समीप सार्वजनिक रूप से लघुशंका करते हुए देखा। लौट रहे दुकानदार को ऐसा करने से टोका तो उसने अभिनेत्री के साथ दुव्र्यवहार किया। पहले तो अभिनेत्री ने इस दुव्र्यवहार व घटना का एक वीडियो अपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड करके वायरल किया। इसमें लिखा कि इंटरनेशनल वुमन्स डे पर मेरी और मेरे जैसी युवतियों की एक मानोगे कि सार्वजनिक रूप से लघुशंका करना बंद करो। यदि सार्वजनिक जगह पर शौचालय ना हो तो युवतियों से ज्यादा तकलीफ और किसे हो सकती है, लेकिन ऐसा करके अपने शहर को गंदा ना करो। …समझदार नागरिक बनो। अभिनेत्री ने पोस्ट में दुकानदार के तिलक लगाने के बाद ऐसी हरकत और दलील करने पर भी टिप्पणी की।
इसके बाद बुधवार को वह जीयू थाने पहुंच गईं और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दुकानदार कमलेश पटेल को हिरासत में ले लिया।
प्राथमिक जांच में पता चला कि दुकानदार की जिस कॉम्पलैक्स में दुकान थी वहां पर शौचालय की मरम्मत का कार्य चलने से वह बंद है। इसके चलते सार्वजनिक रूप से लघुशंका कर रहा था। इस दौरान मोनल के टोकने पर उसने उसे भला बुरा कहा। पहले तो अभिनेत्री ने इस दुव्र्यवहार व घटना का एक वीडियो अपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड करके वायरल किया। इसमें लिखा कि इंटरनेशनल वुमन्स डे पर मेरी और मेरे जैसी युवतियों की एक मानोगे कि सार्वजनिक रूप से लघुशंका करना बंद करो। यदि सार्वजनिक जगह पर शौचालय ना हो तो युवतियों से ज्यादा तकलीफ और किसे हो सकती है, लेकिन ऐसा करके अपने शहर को गंदा ना करो। …समझदार नागरिक बनो। अभिनेत्री ने पोस्ट में दुकानदार के तिलक लगाने के बाद ऐसी हरकत और दलील करने पर भी टिप्पणी की।

Home / Ahmedabad / अभिनेत्री से दुव्र्यवहार के आरोप में दुकानदार हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो