script‘लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी’ | Gujrat congress will do better performance in parliament election | Patrika News
अहमदाबाद

‘लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी’

कांग्रेस की निरीक्षकों के साथ बैठक

अहमदाबादJan 28, 2019 / 09:00 pm

Pushpendra Rajput

congress

‘लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी’

अहमदाबाद. लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाई है। रणनीति पर ही पार्टी काम कर रही है। लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को जायजा लेने अहमदाबाद आए गुजरात कांग्रेस प्रभारी राजीव सातव ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को गुजरात की जनता सहयोग कर रही है। पार्टी की रणनीति जिताने की है। सभी 26 सीटों पर प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुजरात में पिछले 2& वर्षों में भाजपा ने कोई भी कार्य नहीं किया। हार का एहसास होने अब भाजपा नेता अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को जवाब देगी।
लोकसभा प्रत्याशियों को चयन के मुद्दे पर अमित चावड़ा ने कहा कि संगठन में जो भी कमियां हैं उनको दूर किया जाएगा। बूथ जीतने की रणनीति पर पार्टी कार्य कर रही है। बैठक में लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया गया।
उधर, मुख्यमंत्री के बयान पर अमित चावड़ा ने कहा कि कांग्रेस शासन में गुजरात में कई क्षेत्रों में जीआईडीसी की स्थापना की गई। सार्वजनिक उपक्रम भी शुरू किए गए, जिससे रोजगार के नए अवसर पैदा हुए। गुजरात में कानून-व्यवस्था खस्ताहाल है। मुख्यमंत्री ने खुद भी स्वीकार किया है कि राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार में है। कांग्रेस को दिन याद दिलाने के बजाय मुख्यमंत्री ने खुद क्या किया उसका हिसाब देना चाहिए।

Home / Ahmedabad / ‘लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो